हत्या और हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 5, 2020 " 09:35 pm"

इंदौर : सुखलिया में हत्या एवं हत्या के प्रयास की वारदात करनेवाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपियों को संरक्षण देने व छुपने में सहायता देने वाले 4 व्यक्तियों को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है, जिनमें से 01 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।
आरोपियों से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किए गए हैं।

ये था मामला-

पुलिस के मुताबिक हीरा नगर थाना क्षेत्र में 02 अक्टूबर की रात सुखलिया के डीएम सेक्टर में गाड़ी निकालने की बात पर कार सवार दो युवकों आशुतोष परमार एवं योगेश नरवरिया पर आरोपी रोहित और राहुल ने चाकुओं से हमला कर दिया था। गंभीर रूप से घायल आशुतोष की बाद में मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर दोनों आरोपियों 1- रोहित पिता माणिकराव गिरगुने उम्र 30 वर्ष एवं 2- राहुल पिता माणिकराव गिरगुने उम्र 27 वर्ष, दोनों नि. सीएल 189 सुखलिया इंदौर राऊ के पास स्थित सिलिकॉन सिटी से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों से घटना में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

आरोपियों से की गई पूछताछ के आधार पर,घटना के बाद उक्त आरोपियों को फरार होने में सहायता करने, संरक्षण देने तथा उन्हें छुपने में मदद देने के आरोप में पुलिस ने 04 अन्य व्यक्तियों चुन्नी उर्फ सुरेंद्र ओहल निवासी पिंक सिटी, विक्की यादव एवं कुणाल जाधव दोनों नि. शबरी नगर तथा तरुण काका नि स्कीम 78 इंदौर को भी धारा 212 भादवि के तहत आरोपी बनाया है तथा इनमें से चुन्नी उर्फ सुरेंद्र ओहल पिता परसराम ओहल उम्र 40 वर्ष नि 407 पिंक सिटी इंदौर को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *