हनी ट्रैप मामले में लिप्त सभी रसूखदारों के नाम हों सार्वजनिक- भूपेंद्र सिंह

  
Last Updated:  September 21, 2019 " 02:12 pm"

इंदौर : हनी ट्रैप जैसे मामले समूचे सिस्टम को बर्बाद कर रहे हैं। ये गंभीर चिंता का विषय है। कहा तो ये भी जा रहा है कि कुछ कलेक्टरों की पोस्टिंग तक इस गिरोह के माध्यम से हुई है। कई नेता व अफसरों के नाम हनी ट्रैप मामले में उजागर होने की चर्चा है। पुलिस पर राजनीतिक दबाव है। जो भी रसूखदार लोग इसमें शामिल हैं उनके नाम सार्वजनिक किए जाने चाहिए। सरकार ऐसे मामलों की जांच के लिए एसटीएफ बनाए या फिर सीबीआई को मामला सौंपा जाए।
ये कहना है पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का। वे शनिवार को स्थानीय बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

कांग्रेस अपना चरित्र उजागर कर रही है।

पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कमलनाथ सरकार के एक मंत्री के इस आरोप कि ‘बीजेपी हनी ट्रैप के जरिये कांग्रेसी विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है’ पर करारा पलटवार किया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ऐसे आरोप लगाकर वे कांग्रेस नेताओं के चरित्र को उजागर कर रहे हैं। यह सवाल करने पर की कई बीजेपी नेताओं की लिप्तता भी हनी ट्रैप मामले में होने की बात कही जा रही है, भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस निष्पक्षता के साथ जांच करें और जो भी ऐसे कृत्य में शामिल हों उन्हें सामने लाए।

प्रदेश में कानून- व्यवस्था चौपट।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कानून- व्यवस्था को लेकर कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। लगातार हो रहे तबादलों से पुलिस का मनोबल गिरा है । हद से ज्यादा राजनीतिक हस्तक्षेप से अधिकारी काम नहीं कर पा रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। थाने बिक रहे हैं। एसपी ट्रांसफर करता है तो वरिष्ठ अधिकारी तबादला रद्द कर पुनः टीआई को वहीं पदस्थ कर देता है।

अपराधियों के हौसले बुलंद।

भूपेंद्र सिंह ने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में जब भी कांग्रेस की सरकार आती है अपराधियों के हौसले बुलंद हो जाते हैं। उन्हें लगता है उनकी सरकार आ गई है। संगीन अपराध प्रदेश में तेजी से बढ़ें हैं। इंदौर व भोपाल अपराधों के मामले में शीर्ष पर पहुंच गए हैं।

आपसी खींचतान से गिरेगी सरकार।

वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी कमलनाथ सरकार को गिराने का कोई प्रयास नहीं कर रही है। यह सरकार अपने ही अंतरकलह से गिरेगी। सरकार के मंत्री ही भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। सरकार नाम की कोई चीज प्रदेश में नहीं रही है।

जनता पर थोपा जा रहा टैक्स का भार।

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि वित्तीय कुप्रबंधन और भारी भ्र्ष्टाचार के कारण प्रदेश सरकार को बार- बार कर्ज लेना पड़ रहा है। बीजेपी सरकार ने तो विकास के लिए कर्ज लिया था पर यह सरकार वेतन बॉटने के लिए कर्ज ले रही है। वित्तीय संसाधन जुटाने के लिए यह सरकार जनता पर टैक्स का भार बढाते जा रही है। पेट्रोल- डीजल पर वैट बढ़ाकर उसकी परेशानी सरकार ने बाधा दी है। प्रति लीटर 3 रुपए से ज्यादा की बढ़ोतरी जनता की कमर तोड़नेवाली है। कमलनाथ सरकार किसी भी रूप में संवेदनशील नहीं है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *