हर बूथ पर 70 फीसदी वोट पाने का बीजेपी ने तय किया लक्ष्य

  
Last Updated:  March 11, 2024 " 01:48 am"

विधानसभा क्रमांक 4,5 एवं राऊ की लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक संपन्न।

इंदौर : आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में विधानसभा क्रमांक 4, 5 और राऊ की संगठनात्मक बैठक रविवार को आहूत की गई। बैठक में विधानसभा में निवासरत राष्ट्रीय, प्रदेश एवं नगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, सभी मोर्चों के अध्यक्ष एवं महामंत्री ,वार्ड प्रभारी ,वार्ड संयोजक एवं सहसंयोजक शामिल हुए।

इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी सुमेर सिंह सोलंकी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमें रिकॉर्ड मतों से विजय प्राप्त करनी है। इंदौर सफाई में तो नंबर वन है, अब हमें पूरे भारतवर्ष में सबसे ज्यादा मतो से जीतने वाली लोकसभा सीट इंदौर को बनाना है ।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि जिन बूथों पर हमें विधानसभा चुनाव में पराजय मिली, उन बूथों पर रणनीति बनाकर फोकस करना है और बूथ पर विजय दिलाना है। जिन बूथों पर कम मार्जिन से जीते हैं उन पर वोट प्रतिशत बढ़ाना है। हर बूथ पर 370 वोट या 10% वोट बढ़ाने के साथ 70% वोट प्रत्येक बूथ से अर्जित करना है ।

लोकसभा संयोजक रवि रावलिया ने कहा कि इस बैठक के बाद प्रत्येक मंडल में एक बैठक मंडल पदाधिकारियों की होगी उसके बाद बूथ त्रिदेवों, शक्ति केंद्र के पंच परमेश्वरों एवं सभी मोर्चों की पृथक पृथक बैठकें मंडल स्तर पर होना है।

बैठक में भा.ज.पा के वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे,विधायक महेंद्र हार्डिया, मधु वर्मा, लोकसभा प्रभारी सुमेर सिंह सोलंकी, लोकसभा संयोजक रवि रावलिया, सह संयोजक गोपाल गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ,ग्रामीण अध्यक्ष चिंटू वर्मा, गोविंद मालू, सूरज केरो गोपिकृष्ण नेमा, अभिषेक बबलू शर्मा, घनश्याम नारोलिया, समस्त पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *