हवा हवाई दावे कर रहे हैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी

  
Last Updated:  April 25, 2024 " 02:42 am"

पटवारी को बताना चाहिए कि इंदौर व राउ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को कितना वोट देना है।

जीतू पटवारी के दावे पर पलटवार करते हुए बोले बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा।

इंदौर : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी के हवा हवाई दावों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सलूजा ने उनसे सवाल कर पूछा है कि पटवारी बड़े-बड़े हवाई दावे तो खूब कर रहे हैं कि देश में इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी , मध्य प्रदेश में कांग्रेस 12 से अधिक सीट जीतेगी लेकिन पटवारी को यह सब हवा हवाई दावे छोड़ सिर्फ इतना बताना चाहिए कि उनके गृह नगर इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी को कुल कितने वोट मिलेंगे। उनकी खुद की विधानसभा सीट राऊ,जहां से वे खुद पराजित हुए हैं ,कांग्रेस प्रत्याशी को कुल कितने वोट मिलेंगे…?

सलूजा ने कहा कि सच तो ये है कि देश, प्रदेश व इंदौर की जनता का समर्थन भाजपा के साथ है। भाजपा की गारंटी पर उसका पूर्ण विश्वास है।कांग्रेस प्रत्याशी का इंदौर में लाखों वोटो से हारना तय है। इसलिए जीतू पटवारी सिर्फ यह बता दें कि कांग्रेस के प्रत्याशी को इंदौर और राऊ में कुल कितने वोट मिलेंगे…?

इंदौर में कांग्रेस की हार का कितने का रिकॉर्ड बनेगा…?

सलूजा ने पटवारी से पूछा है कि वे यह भी बता दें कि क्या इंदौर के सभी बूथों पर कांग्रेस की टेबल लग पाएगी, क्या बूथों पर कांग्रेस को बैठने वाले कार्यकर्ता मिल पायेंगे और क्या राऊ में भी कांग्रेस को बूथ पर बैठने वाले कार्यकर्ता और कांग्रेस की टेबल लगाने वाले कांग्रेसी मिल पायेंगे…?

सबको यह सच्चाई भी पता है कि विधानसभा चुनाव में जब खुद जीतू पटवारी चुनाव लड़ रहे थे तो कांग्रेस की बूथ के बाहर लगने वाली टेबले खाली पड़ी थी, उस पर कोई बैठने वाला तक नहीं था। बूथ के अंदर बैठने वाले कार्यकर्ता भी पटवारी को नहीं मिल पाये थे। विधानसभा चुनाव में पटवारी की 35 हजार से अधिक वोटो से पराजय हुई थी।

सलूजा ने बताया कि यह वही पटवारी हैं जिन्होंने विधानसभा चुनाव के पूर्व भी इसी तरह के कई बड़े-बड़े हवा-हवाई दावे किए थे ,वो यह कहते थे कि नोट कर लो , मध्य प्रदेश में कांग्रेस को 160 से अधिक सीट आएगी। राऊ में मैं एक लाख अधिक वोटो से चुनाव जीतूंगा। में मंत्री बनूँगा। कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे। विधानसभा चुनाव के परिणाम सभी ने देखे हैं। कांग्रेस प्रदेश में 66 सीटों पर सिमट गई थी।

अब वही जीतू पटवारी इस लोकसभा चुनाव में भी देश में इंडी गठबंधन की सरकार के और प्रदेश में 12 से अधिक सीटों की जीत के हवा-हवाई दावे कर रहे हैं। सबको पता है कि झूठे और हवा-हवाई दावे करना कांग्रेस और जीतू पटवारी की आदत है ,इसलिए कांग्रेस उनसे प्रदेश की बाकी सीट छोड़ सिर्फ इंदौर की स्थिति पर सवाल पूछ रही है और उम्मीद करती है कि जीतू पटवारी इसका जवाब जरूर देंगे।

सलूजा ने कहा कि इंदौर में कांग्रेस की स्थिति सबको पता है। इंदौर कांग्रेस मुक्त होते जा रहा है। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी को काम करने वाले कार्यकर्ता ही नहीं मिल रहे हैं।अपने खुद के निजी व कॉलेज के स्टाफ से उनको काम चलाना पड़ रहा है।वह खुद अपने लोगों के बीच में कह रहे हैं कि कांग्रेस ने उनको जबरन फंसा दिया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *