हाथों में झाड़ू थामकर मंत्री सिलावट ने दिया गांव को स्वच्छ रखने का संदेश

  
Last Updated:  September 23, 2022 " 06:17 pm"

इंदौर : मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान एवं जनसेवा पखवाड़े के तहत स्वच्छता ही सेवा अभियान आयोजित किया गया। इस दौरान जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने गांव-गांव पहुंचकर स्वच्छता का अलख जगाया। नागरिकों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया और उन्हें अपने गांव और जिले को पूर्ण स्वच्छ रखने का संकल्प भी दिलवाया।

घर – घर कचरा संग्रहण के लिए 06 पंचायतों को बैटरी चलित वाहन भेंट।

मुख्य कार्यक्रम जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के मुख्य आतिथ्य में बुढ़ी बरलाई गांव में आयोजित किया गया। इस अवसर पर मंत्री सिलावट ने स्वयं अपने हाथों से सफाई कर गांव को हमेशा स्वच्छ और सुंदर रखने का संदेश दिया।

मंत्री सिलावट ने इस अवसर पर 6 ग्राम पंचायतों को बेटरी चलित कचरा संग्रहण वाहनों का वितरण किया। यह वाहन हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के तहत प्रदान किए गए हैं। उक्त वाहन मांगलिया, दर्जी कराड़िया, ढाबली कराड़िया, कदवाली बुजुर्ग, खलखला और पलासिया ग्राम पंचायत को दिए गए हैं। मंत्री सिलावट ने कार्यक्रम के माध्यम से ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों को स्वच्छ और सुंदर बनाएं। उन्होंने ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों को इसके लिए संकल्प भी दिलवाया। इस अवसर पर जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी वंदना शर्मा सहित ग्रामीण क्षेत्रों के जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *