हेल्प डेस्क के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगो को टीकाकरण के लिए किया प्रेरित

  
Last Updated:  June 22, 2021 " 12:57 am"

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने बताया कि कोरोना महामारी से इंदौर जिले को मुक्त रखने और नागरिकों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए भाजपा संगठन द्वारा जिला प्रशासन के साथ ग्रामीण क्षेत्र में 954 बूथों पर कार्यकर्ताओं द्वारा आमजन को वृहद टीकाकरण अभियान के तहत टीका लगाने के लिये प्रेरित किया गया।
सोनकर ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने टीकाकरण केन्द्रों पर हेल्प डेस्क लगाकर आमजन को प्रेरित करते हुए उनका टीकाकरण कराया। टीकाकरण केन्द्रों पर आने वाले लोगों का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने वार्ड, मोहल्ले एवं बस्तियों में जनजागरण करते हुए पीले चांवल देकर टीकाकरण केन्द्र पर आने के लिए आमंत्रित किया गया।

30 स्थानों पर कराया योग।

योग दिवस पर जिला बीजेपी द्वारा 30 स्थानों पर योग कराया गया। लोगों में योग के प्रति जारूकता पैदा करने के लिए पार्टी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर सभी मंडलों में 30 से अधिक स्थानों पर योग दिवस के कार्यक्रम आयोजित किए। कोविड गाइड लाइन के अनुसार आयोजित इन कार्यक्रमों में पार्टी के वरिष्ठ नेतागण, जनप्रतिनिधि, जिला पदाधिकारी एवं मंडल के कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *