हैवानियत : चांटा मारने का बदला लेने के लिए काट दिया हाथ का पंजा, पीड़ित की हालत गंभीर

  
Last Updated:  October 22, 2021 " 09:35 pm"

इंदौर : दो माह पहले देवगुराड़िया क्षेत्र में व्यापारी और एक शराबी के बीच विवाद होने पर व्यापारी ने उसे चांटा मार दिया था। उससमय तो मामला रफादफा हो गया लेकिन इस बात को गांठ बांध कर बैठे शराबी युवक ने चांटे का बदला व्यापारी का हाथ काटकर लिया। आरोपी युवक और उसके भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर व्यापारी के हाथ का पंजा चाकू से काटकर अलग कर दिया। व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है।
खुड़ैल थाना टीआई महेन्द्र भदौरिया के मुताबिक, कुछ आरोपियों को पकड़ लिया गया है, जबकि दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी आरोपी खुड़ैल के पत्थर मूंडला के रहने वाले हैं।
बताया जाता है कि पीड़ित व्यापारी फरहान अंसारी उम्र 30 वर्ष देवगुराड़िया इलाके में किराना दुकान चलाता है। दो महीने पहले समीर लाला नाम के युवक से उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान फरहान ने समीर लाला को चांटा मार दिया था।
समीर लाला ने इस बात का बदला लेने के लिए गुरुवार रात भाई अनीस और दोस्तों के साथ फरहान को घेर लिया और मारपीट करते हुए चाकू से उसके हाथ का पंजा काटकर अलग कर दिया। घटना की सूचना के बाद फरहान का भाई घटनास्थल पर पहुंचा और कटा हुआ पंजा व घ्याल फरहान को एमवाय अस्पताल लेकर गया।
फरहान के इलाज में जुटे डॉक्टरों ने बताया कि पंजा कटने के बाद ज्यादा खून बहने से घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। कटे हुए पंजे को जोड़ने की भी कवायद की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *