1984 में सिख नरसंहार के सरगना हैं कमलनाथ

  
Last Updated:  October 17, 2023 " 07:10 pm"

सनातन के खिलाफ है कांग्रेस।

राऊ से बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा के मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बोले कैलाश विजयवर्गीय।

इंदौर : राऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी मधु वर्मा का मुख्य चुनाव कार्यालय भंवरकुआ क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर स्थापित किया गया है। सोमवार शाम आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। बीजेपी की चुनाव संचालन समिति के प्रमुख बाबूसिंह रघुवंशी, वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, पूर्व विधायक जीतू जिराती, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सहित बड़ी तादाद में बीजेपी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और क्षेत्रीय रहवासी इस दौरान मौजूद रहे।

1984 के सिख नरसंहार के सरगना हैं कमलनाथ।

इस मौके पर अपने विचार रखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 1984 में हुए हजारों सिखों के नरसंहार के सरगना कमलनाथ हैं। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा, क्या ऐसे लोग सत्ता में आना चाहिए..?

कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ है।

विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ है। हमारे जवान सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं तो कांग्रेस सबूत मांगती है। तुष्टिकरण के चलते कांग्रेस हमास जैसे आतंकी संगठन का समर्थन करती है। हमारे जवान सीमाओं की रक्षा के लिए तो मुस्तैद हैं पर देश के अंदर मौजूद दुश्मनों से लड़ते हुए राष्ट्रवाद को विजयी बनाने की चुनौती बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने है।

सनातन के खिलाफ कांग्रेस ने लड़ाई छेड़ दी है।

विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने सनातन के खिलाफ जंग छेड़ दी है। तमिलनाडु के सीएम स्टालिन का बेटा उदयनिधि सनातन को खत्म करने की बात करता है और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पुत्र उसका समर्थन करते हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि सनातन देश की पहचान है। हमें सनातन विरोधियों का दृढ़ता के साथ मुकाबला करना है।

महिलाओं को कांग्रेस आइटम समझती है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता महिलाओं को आइटम समझते हैं। उनकी निगाह में महिलाएं महज एक वस्तु हैं, जबकि बीजेपी ने हमेशा महिलाओं को सम्मान दिया है। केंद्र व प्रदेश सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा और कल्याण के लिए तमाम योजनाएं बनाकर उनका लाभ महिलाओं को दिलवाया है।

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए विपरित विचारधारा वाले संगठन।

विजयवर्गीय ने आईएनडीआईए गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ तमाम विपरीत विचारधारा और एक – दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाने वाले लोग लामबंद हो गए हैं। पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। वो देश के लिए जीते हैं। कभी कोई छुट्टी नहीं लेते। बीजेपी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ मोदी विरोधी ताकतों से लोहा लेते हुए उन्हें परस्त करना है।

संघ से मिले हैं संस्कार :-

विजयवर्गीय ने कहा कि भारत की पहचान उसके संस्कार और संस्कृति से है। संघ परिवार में रहकर हमें संस्कार मिले हैं। इन्हें बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी है।

विकास पुरुष हैं मधु भैया।

विजयवर्गीय ने बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि मधु भैया से वे करीब 40 बरसों से परिचित हैं। आम जनता की सेवा में वे हमेशा तत्पर रहते हैं। राऊ क्षेत्र की जलसमस्या से निपटने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई। सड़क, पुल,पुलियाएं, बगीचे आदि के निर्माण और विकास में मधु भैया की बड़ी भूमिका रही है। वे सही मायने में विकास पुरुष हैं।

कार्यक्रम को सांसद लालवानी, महापौर भार्गव और अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को मधु वर्मा को विजयी बनाने का भी संकल्प दिलाया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *