2023 में मप्र के साथ छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी बीजेपी बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार- सिंधिया

  
Last Updated:  March 13, 2022 " 09:34 pm"

इंदौर : केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने दो दिवसीय प्रवास के दूसरे दिन भाजपा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक आहूत की और भारत सरकार द्वारा चलाए गए ऑपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन में फंसे भारतीय विद्यार्थियों को किस तरह देश वापस लाया गया। इसमें किन कठिनाइयों का उन्हें सामना करना पड़ा, अपने इन अनुभवों को साझा किया। बैठक में वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, आई.डी.ए अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, वरिष्ठ नेता गोपीकृष्ण नेमा, गोविंद मालू, प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, टीनू जैन, घनश्याम शेर, प्रमोद टंडन, ज्योति तोमर, दिव्या गुप्ता और मुद्रा शास्त्री उपस्थित रहे।

नगर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से प्राप्त किया परिचय।

सिंधिया ने बीजेपी के नवनियुक्त नगर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से भी परिचय प्राप्त कर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहां की सत्ता से अधिक ताकतवर संगठन होता है। हमें सरकार की योजनाओं को बेहतर ढंग से वंचित वर्ग तक पहुंचाने पर ध्यान देना है।

सिंधिया ने कहा की मै भारतीय जनता पार्टी का एक साधारण कार्यकर्ता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा ने पार्टी को जिस तरह दिशा निर्देश और नेतृत्व दिया है, यह उसी का फल है कि एक ऐतिहासिक नतीजा जनता ने डबल इंजन की सरकार के रूप में उत्तर प्रदेश को दिया है। एक ओर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी ओर प्रदेशों में हमारा सक्षम नेतृत्व।

2023 में मप्र के साथ छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी बनेगी बीजेपी की सरकार।

सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कोरोना काल के 2 वर्षों में भी प्रदेश के विकास व प्रगति को थमने नहीं दिया। हमें पूर्ण विश्वास है कि आने वाले 2023 में मध्य प्रदेश के साथ छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी ।
इस अवसर पर सभी नवनियुक्त नगर पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *