मातृशक्ति का अपमान करनेवाले अहंकारी कमलनाथ को जनता सबक सिखाए- सिलावट

  
Last Updated:  November 2, 2020 " 12:46 pm"

इंदौर : साँवेर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने रविवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तलावली चांदा के स्वामी विवेकानंद नगर अंसल टाउनशिप व अन्य आसपास के क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।
जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों ने तुलसीराम सिलावट का हार-फूल, दुपट्टे, पगड़ी व साफ़ा बांधकर जोरदार स्वागत किया। बालिकाओं ने आरती उतारी और बुजुगों ने सिलावट को भारी मतों से चुनाव जीतने का आशीर्वाद दिया।
इस मौके पर तुलसीराम सिलावट ने कहा कि कांग्रेस व कमलनाथ ने प्रदेश की गरीब जनता और भोलेभाले किसानों के साथ धोखा किया है, छल-कपट किया है। इसका बदला लेना है और इनको सबक सिखाना है। कमलनाथ ने हमारी बहन इमरती देवी का अपमान किया है। उनको अपशब्द कहे हैं, क्योंकि वे अत्याचारी हैं, अहंकारी हैं। अहंकार तो रावण का भी नहीं चला तो कमलनाथ तुम्हारा ये अहंकार भी चूर-चूर हो जाएगा।
कांग्रेस की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है।उसने 2018 के विधानसभा चुनाव में जो वचन प्रदेश की जनता को दिए थे उनमें एक भी वचन पूरा नहीं किया। कमलनाथ तो हमेशा पैसों के लिए रोते रहे। जब इनकी सरकार थी और इनके मंत्री-विधायक कमलनाथ के पास विकास कार्यों के लिए जाते थे तो वे कहते थे कि पैसा नहीं है, खजाना खाली है। क्या मुख्यमंत्री को पैसों के लिए रोना चाहिए? मुख्यमंत्री तो वह होता है जो विपरीत परिस्थितियों में भी जनता की भलाई के लिए काम करे, लेकिन कमलनाथ ने तो जनता के साथ छलावा किया।
कांग्रेस के पास कोई मुद्दे नहीं बचे
कमलनाथ और कांग्रेस के नेता हमको गाली दे रहे हैं। वे हमें नालायक, नंगा-भूखा और भी न जाने क्या-क्या कह रहे हैं। इनके पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है, इन्होंने ऐसे कोई काम ही नहीं किए, जो वे जनता को बता सकें। उन्होंने तो सिर्फ प्रदेश को लूटने का काम किया है, बर्बाद करने का काम किया है। कमलनाथ ने प्रदेश की जनता के लिए कुछ भला तो नहीं किया, बल्कि भाजपा सरकार में शुरू की गई योजनाओं को ही बंद कर दिया। इन्होंने तो प्रदेश की गरीब जनता, किसानों माताओं-बहनों, बेटियों बुजुर्गों, भांजे-भांजियों को सताने के अलावा कुछ नहीं किया।
इस चुनाव में एक तरफ वह लोग हैं जो राष्ट्रवाद का विचार लिए समाज को जोड़ने का काम कर रहे हैंं। वहीं दूसरी ओर अनर्गल बयानबाजी कर समाज में विद्वेष फैलाने वाले लोग हैं। एक तरफ देश के लिए काम करने वाली भारतीय जनता पार्टी है तो दूसरी ओर आतंकवाद को समर्थन करने वाले लोगों का साथ देने वाली कांग्रेस। यह आप लोगों को तय करना है कि आप किसका साथ देंगे।
भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम कर रही है। केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हर समाज और हर वर्ग के लिए योजनाएं चल रही हैं। समाज का ऐसा कोई वर्ग बचा नहीं होगा जिसके लिए मुख्यमंत्री निवास पर पंचायत का आयोजन न किया गया हो, यहीं कारण है कि हर समाज, हर वर्ग का विश्वास भारतीय जनता पार्टी पर लगातार बढ़ा है।
जनसंपर्क में प्रमुख रूप से प्रकाश कारीगर,विक्रम राठौर,दिलीपसिंह पवार,सज्जनसिंह कुशवाह यशवंत शर्मा, राजू ठाकुर,कैलाश चौहान,राकेश सोलंकी, चेतन सिंह चौहान,जितेंद्र डोडिया,सुरेंद्र सोलंकी,संतोषसिंह राठौड़ भूपेंद्रसिंह राठौर,जीवन कारीगर,राकेश चंदन सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित थे ।

महिलाओं ने केशरिया वेशभूषा में निकाली वाहन रैली।

सांवेर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के समर्थन में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सांवेर में नारी शक्ति ने केशरिया वेशभूषा धारण कर वाहन रैली निकाली और भाजपा को वोट देने की अपील की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *