विरासत पर टैक्स लगाने की बात कहने वाली कांग्रेस का नेतृत्व खुद विरासत की देन

  
Last Updated:  April 25, 2024 " 11:41 pm"

इंदौर का अपमान करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी।

कांग्रेस में दम हो तो 500 पार का नारा देकर बताए।

बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आयोजित सभा में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव।

इंदौर : लोगों को विरासत में मिली संपत्ति पर टैक्स लगाने की बात कहने वाली कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व खुद विरासत की देन है। पूरे देश में मोदी के नाम की आंधी चल रही है । राहुल गांधी हताशा में निचले स्तर पर उतर आए हैं। उनकी बात को कोई भी गंभीरता से नही लेता । हम भगवा को मानने वाले लोग हैं। मुस्लिम भी हमें चाहिए लेकिन पूर्व राष्ट्रपति स्व.अब्दुल कलाम जैसे। यह कहना है मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का। वे गुरुवार को इंदौर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस में दम हो तो 500 पार का नारा देकर दिखाए।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश का विभाजन कांग्रेस ने करवाया। उससमय कांग्रेस कहती थी कि जो पीड़ित पाकिस्तान से भारत आएंगे, उन्हें यहां की नागरिकता दें े। आज जब सीएए के जरिए पीड़ितों को नागरिकता दी जा रहीं है तो कांग्रेस के पेट में मरोड़ उठ रहे हैं।शंकर लालवानी की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पड़ोसी देशों से आए शरणार्थियों की नागरिकता को लेकर उन्होंने अच्छा काम किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव पीएम मोदी की सरकार बनाकर देश को हर क्षेत्र में मजबूत करने का चुनाव है। पीएम मोदी के अबकी बार 400 पार का नारा बुलंद करते हुए मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि कांग्रेस में दम हो तो वे 500 पार का नारा लगाकर बताएं। हम मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर प्रचंड बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे।

इंदौर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार द्वारा इंदौर के स्वच्छता में नंबर वन को लेकर अनर्गल आरोप लगाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर हम इंदौर और इंदौर की जनता का अपमान बर्दाश्त नही करेगे। इंदौर की जनता इस अपमान का बदला लेकर रहेगी।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि आज से भाजपा विजय यात्रा की ओर बढ़ते जाएगी । हर व्यक्ति अपने स्तर पर भाजपा की मजबूती के लिए और इंदौर से रिकॉर्ड जीत के लिए संकल्पित हों।

कांग्रेस की पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल।

आमसभा में बड़वानी की पूर्व विधायक चंद्रभागा किराड़े सहित कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने केसरिया दुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया।

मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पहले रेलवे का बजट 28 हजार करोड़ था,अब मोदी सरकार ने उसे कई गुना बढ़ाकर 2 लाख करोड़ से अधिक का कर दिया है। विजयवर्गीय ने आगे कहा पीएम मोदी ने गरीब, युवा, महिला और किसानों को सशक्त करने का काम किया है। देश की सेना को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने का काम मोदी सरकार ने किया है। मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि
गरीबों और पिछड़ों की चिंता प्रदेश और केंद्र सरकार कर रही है।आयुष्मान कार्ड के साथ एयर एंबुलेंस की सुविधा जरूरतमंदों के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार ने उपलब्ध कराई है ।विजयवर्गीय ने कहा कि आने वाले समय में देश की अर्थव्यवस्था दुनिया में तीसरे नंबर पर होगी।

इस दौरान लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ने लोकसभा उम्मीदवार शंकर लालवानी को दही – शक्कर खिलाकर जीत का आशीर्वाद दिया ।

पेयजल के साथ कूलर की व्यवस्था।

सभा में कार्यकर्ताओं और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के लिए भारतीय जनता पार्टी इंदौर महानगर द्वारा पेयजल व्यवस्था की गई थी, वहीं भीषण गर्मी से बचाव हेतु कई बड़े कूलर भी लगाए गए ।

मोदी के स्टीकर वाला पेन वितरित किया।

जनसभा में भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी के स्टीकर वाला पेन वितरित कर रहे थे जिसे लेने के लिए होड़ सी मच गई ।

इस अवसर पर लोकसभा पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन,उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते, सत्यनारायण सत्तन, कृष्णमुरारी मोघे, लोकसभा प्रभारी सुमेर सिंह सोलंकी,नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे,जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा,महापौर पुष्यमित्र भार्गव,विधायक महेंद्र हार्डिया, श्रीमती मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़, मनोज पटेल, मधु वर्मा, सावन सोनकर, जयपाल सिंह चावड़ा, दीपक जैन टीनू, नरेंद्र सलूजा, लोकसभा संयोजक रवि रावलिया, सह संयोजक गोपाल गोयल,श्रीमती उमा शशि शर्मा, मुकेश सिंह राजावत, पंकज संघवी, रितेश तिवारी, रितेश पाटनी, अभिषेक बबलू शर्मा सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *