देह व्यापार के बड़े गिरोह का खुलासा, 5 महिलाओं सहित 12 आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  Wednesday, January 13, 2021  "07:48 am"

इंदौर : राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने देह व्यापार गिरोह का खुलासा करते हुए सात पुरुष व पांच महिला सहित कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह
एक होटल में देह व्यापार का अड्डा संचालित कर रहा था।
पुलिस ने दो होटल मैनेजर को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने तकरीबन एक लाख रुपये कीमत के एक दर्जन मोबाइल जब्त किए हैं।
पुलिस को होटल से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।
पुलिस के मुताबिक गिरोह के सरगना व्हाट्सएप्प के जरिये  युवतियों के फोटो दिखाकर ग्राहकों से डील करते थे।

मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई।

राजेन्द्र नगर पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि एक होटल में अनैतिक देह व्यापार संचालित हो रहा है। गिरोह का सरगना इलाके में ही युवको को मोबाइल पर फोटो दिखाकर पहले डील पक्की करता था, फिर युवक फोटो से युवतियों को पसंद कर आरोपी के बताए हुए होटल के कमरे में जाते थे, इसपर राजेंद्र नगर थाना प्रभारी  ने थाने के पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर सरगना से सम्पर्क करवाया,दोनों के बीच डील तय होने के बाद होटल में मीटिंग तय हुई, पुलिस कर्मी जब होटल में गया तो वहा बड़े गिरोह का खुलासा हुआ। वहा कई कमरों में युवतियों और महिलाओं को ठहराया गया था। पुलिस कर्मी से मिले ग्रीन सिग्नल के बाद अन्य पुलिस कर्मियों ने महिला पुलिस बल की मौजूदगी में होटल में दबिश दी। होटल के कई कमरों में आपत्तिजनक हालत में कई जोड़े मिले। पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित होटल से चार युवक और पांच महिला आरोपियों को अनैतिक देह व्यापार अधिमियम की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। होटल के मैनेजर को भी बन्दी बना लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 10 मोबाइल जब्त  किए। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई।
उक्त कार्यवाही में राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी , उपनिरीक्षक सुषमा पाटोलिया, उपनिरीक्षक गोकुल अजनेरिया ,दशरथ चौहान,प्रधान आरक्षक,हरीश , वरिष्ठ आरक्षक प्रदीप ,आरक्षक . रविकांत भदौरिया,ऋषिकेश रावत,संजय चावड़ा, सतीश, ब्रजेश की अहम भूमिका रही।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *