कांग्रेस गरीबी हटाने की केवल बातें करती है- लालवानी

  
Last Updated:  May 9, 2019 " 06:37 pm"

इंदौर: कांग्रेस ने देश में 55 साल राज किया। हमेशा वह गरीबी हटाने की बात करती रही पर किया कुछ नहीं। मोदी सरकार ने 5 साल में 7 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन देकर चूल्हे के धुएं से मुक्ति दिलाई । घर- घर बिजली पहुंचाई। आयुष्यमान योजना के जरिये गरीबों के इलाज की व्यवस्था की। यही नहीं घरों में शौचालय बनवाकर महिलाओं को खुले में शौच से मुक्ति दिलाई। ये बात इंदौर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कही। वे गोविंद नगर खारचा में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम कमलनाथ को गरीबों की चिंता नहीं है। वे केवल तबादला उद्योग चलाने में लगे हैं।

हिन्दू और हिंदुत्व का अपमान करती है कांग्रेस।

बीजेपी के लोकसभा संयोजक रमेश मेंदोला ने कहा कि कांग्रेस हमेशा हिन्दू और हिंदुत्व का अपमान करती आई है। साधु- संतों और पुजारियों पर मुकदमें लादकर उसने मानसिक दिवालियेपन का सबूत दिया है।

क्षेत्र क्रमांक दो में किया सघन जनसंपर्क।

क्षेत्र क्रमांक दो में नुक्कड़ सभाओं के साथ ही बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने सघन जनसंपर्क भी किया। पार्टी का गढ़ माने जाने वाले इस क्षेत्र में लालवानी का जगह- जगह पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। महिलाओं ने उनकी आरती उतारी और बुजुर्गों ने जीत का आशीर्वाद दिया। खेड़ापति हनुमान मंदिर से प्रारंभ हुआ लालवानी का जनसंपर्क क्षेत्र की कालोनियों, बस्तियों, बाजारों और गली- मोहल्लों से होता हुआ भेरू बाबा मंदिर पाटनीपुरा पर समाप्त हुआ। उनके साथ बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *