19 जनवरी को होगा सरयूपारीण ब्राह्मण समाज का परिचय सम्मेलन

  
Last Updated:  January 15, 2020 " 03:26 pm"

इंदौर : अखिल भारतीय सरयूपारीण ब्राह्मण समाज का 10 वां युवक- युवती परिचय सम्मेलन रविवार 19 जनवरी को चिमनबाग स्थित स्काउट ग्राउंड पर होने जा रहा है। इस सम्मेलन में देश के विभिन्न राज्यों के साथ विदेशों से भी प्रविष्टियां प्राप्त हो रही हैं।
सरयूपारीण ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष विनोद द्विवेदी, सचिव सुभाष दुबे, सम्मेलन प्रभारी गौतम तिवारी और अनूप शुक्ला ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में अभी तक 781 प्रविष्टियां आ चुकी हैं। इनमें कुछ प्रविष्टियां विदेशों से भी आई हैं। प्रविष्टियों की संख्या 1 हजार से अधिक होने की बात भी पदाधिकारियों ने कही। उनके मुताबिक सम्मेलन के दौरान ‘सरयू परिवार’ एप्प भी लॉन्च किया जाएगा।
श्री द्विवेदी व शुक्ला ने बताया कि परिचय सम्मेलन हाईटेक होने के साथ पॉलीथिन मुक्त भी होगा। सम्मेलन में विधायक संजय शुक्ला और रमेश मेंदोला अतिथि के बतौर मौजूद रहेंगे। अन्य ब्राह्मण समाजों के पदाधिकारियों को भी सम्मेलन में आमंत्रित किया गया है। इस मौके पर समाजसेवी सुनील तिवारी की अगुवाई में स्वास्थ्य शिविर भी आयोजित किया जाएगा।

समाज के ट्रस्ट का गठन।

पदाधिकारियों ने बताया कि समाज का ट्रस्ट ‘श्री सरयू तुलसी सर्वोन्मुखी विकास न्यास’ के नाम से गठित हो चुका हैI। ट्रस्ट के माध्यम से शीघ्र समाज की धर्मशाला का निर्माण किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *