पुलिस पर हमला करना पड़ा महंगा, 7 गिरफ्तार, 4 पर लगी रासुका

  
Last Updated:  April 8, 2020 " 01:25 pm"

इंदौर : मंगलवार को चंदन नगर क्षेत्र में पुलिस पर पथराव करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से 4 के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई है।

बेवजह घूमने से रोकने पर किया था पथराव।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि चंदन नगर क्षेत्र में तैनात पुलिस कर्मी ने लॉक डाउन व कर्फ्यू में बेवजह घूम रहे युवकों को रोक कर घर जाने को कहा था। इसपर उन कतिपय युवाओं ने उक्त पुलिसकर्मी पर दुर्व्यवहार करते हुए हमला कर दिया और भाग निकले थे। इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपी युवक जिनकी संख्या 7 थी, को धर दबोचा। उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं 4 को रासुका में निरुद्ध किया गया। उनके नाम सलीम उर्फ सल्लू पिता लल्लू खान,जावेद पिता नासिर खान,इमरान पिता भुरू खान और समीर पिता अनवर खान बताए गए हैं।

डॉक्टरों पर भी हो चुका है हमला- पथराव।

आपको बता दें कि बीते दिनों रानीपुरा क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग के अमले के साथ गाली गलौज व उनपर थूंकने की घटना हुई थी। उसके बाद टाटपट्टी बाखल में डॉक्टर्स और पैरा मेडिकल स्टॉफ पर पथराव किया गया था और अब चंदन नगर क्षेत्र में पुलिस को निशाना बनाया गया।
ऐसे समय में जब कोरोना जैसी भयावह महामारी से एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है, कुछ लोग अपनी हरकतों से इंदौर के नाम पर धब्बा लगा रहे हैं। इन असामाजिक तत्वों के साथ कड़ाई से निपटना ही एकमात्र विकल्प है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *