अंधेरे में है प्रदेश के नौजवानों का भविष्य, सच्चाई का साथ दे मीडिया, कमलनाथ ने की अपील

  
Last Updated:  June 16, 2022 " 06:37 pm"

इंदौर : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में प्रचार करने आए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शहर के मीडियाकर्मियों को आमंत्रित कर उनसे भी सौजन्य भेंट करते हुए अपनी बात रखी। कमलनाथ ने कहा कि मप्र के हालात से आप सब वाकिफ हैं। मैने कारोबारी,उद्योगपति, प्रोफेशनल्स, प्रबुद्धजन और आम लोगों से बात की। सभी बीजेपी की शिवराज सरकार की नीतियों से परेशान हैं। इंदौर की पहचान देशभर में उसकी इंटेलेक्चुअलिटी और ऑत्रप्रेन्योरशिप की वजह से है। जो हालत मप्र में हैं उन्हें देखकर चिंता होती है की उन नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है, जो प्रदेश का भविष्य हैं।

मप्र को नई पहचान दिलाने का प्रयास किया।

कमलनाथ ने कहा की उन्होंने अपनी 15 माह की सरकार के दौरान कोई समिट नहीं की, बल्कि मप्र को नई पहचान दिलाने का प्रयास किया। मिलावटखोरों और माफिया के खिलाफ अभियान चलाया। संभावनाओं से भरे मप्र की तस्वीर निवेशकों के सामने रखी।

अघोषित सेंसरशिप चल रही है।

कमलनाथ ने कहा कि हमने तो आपातकाल के दौरान घोषित रूप से सेंसरशिप लगाई थी पर वर्तमान बीजेपी सरकार ने तो अघोषित सेंसरशिप लागू कर दी है। मीडिया पर दबाव बनाया जा रहा है। इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

जांच एजेंसियों को औजार की तरह किया जा रहा इस्तेमाल।

कमलनाथ ने ईडी द्वारा राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में की जा रही गहन पूछताछ पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल औजार की तरह विपक्ष को बदनाम और प्रताड़ित करने के लिये किया जा रहा है।

बीजेपी किस मुंह से वोट मांगेगी।

कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा के दौरान बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वह किस मुंह से जनता से वोट मांगेगी, क्या गरीबी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी पर वोट मांगे जाएंगे, ये उसे बताना चाहिए।

कमलनाथ ने मीडियाकर्मियों से अलग अलग समूह में भी चर्चा की और उनसे सुझाव लेने के साथ सच्चाई का साथ देने की अपील की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *