अच्छे गायक कलाकारों को मिलना चाहिए मौका- अनूप जलोटा

  
Last Updated:  September 6, 2021 " 10:44 pm"

इंदौर : प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा सोमवार को इंदौर पहुंचे। जलोटा के साथ अभिनेता रूद्र कुमार, रियलिटी शो के रिदम बादशाह गिरीश विश्वा, सिंगर दीप्ति चतुर्वेदी भी थी। सेलिब्रिटी के स्वागत के लिए इंदौर के सिंगर राजेश मिश्रा गुड्डू और अन्य गायक कलाकार मौजूद थे। यहां से सभी बाबा महांकाल के दर्शन के लिए उज्जैन निकले।
एयरपोर्ट पर सिंगर जलोटा ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अपने हाल ही में रीलिज हुए भजन ओ कान्हा और जय हनुमान के बारे में जानकारी दी। इन दोनों ही भजनों को इंदौर के पितृ पर्वत, गुलावट पर फिल्माया गया है। इसमें कलाकार भी इंदौर के ही हैं। जलोटा ने कहा कि देश में जहां भी अच्छे गायक, कलाकार हैं, उन्हें मौका मिलना चाहिए। जलोटा ने कहा कि युवा भजनों की ओर आकर्षित हो रहा है, क्योंकि अब भजनों के वीडियो आने लगे हैं। वे बोले कि इंदौर में मैं चाट खाने आ जाता हूं। महांकाल बाबा में आस्था है, इसलिए उनका आशीर्वाद लेने आया हूं।
गौरतलब है कि जन्माष्टमी पर रिलीज हुए अनूप जलोटा के भजन ओ कान्हा और जय हनुमान को प्रसिद्ध गायक राजेश मिश्रा गुड्डू भैया ने प्रोड्यूस किया है। जय हनुमान भजन का संगीत गुड्डू मिश्रा ने दिया है, जिनकी तारीफ अनूप जलोटा ने भी की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *