अतिशय खासगीवाला अध्यक्ष,अमितेश जैन सचिव चुने गए

  
Last Updated:  February 25, 2024 " 09:03 pm"

आईसीएआई की नई कार्यकारिणी का गठन।

इंदौर – आईसीएआई की इंदौर शाखा की नयी कार्यकारिणी वर्ष 2024-25 का गठन हुआ। जिसमें सीए अतिशय खासगीवाला अध्यक्ष, सीए रजत धानुका उपाध्यक्ष, सीए अमितेश जैन सचिव, सीए स्वर्णिम गुप्ता कोषाध्यक्ष और सीए अंकुश जैन सिकासा चेयरमैन चुने गए।

सीए केमिशा सोनी सेंट्रल कौंसिल मेम्बर, सीए कीर्ति जोशी सचिव सेंट्रल रीजन, ब्रांच के पूर्व अध्यक्ष सीए मौसम राठी एवं सीए आनंद जैन ने सभी नव निर्वाचित सदस्यों को बधाइयां दी।

नव निर्वाचित टीम को इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने भी बधाईयाँ दी और इंदौर सीए ब्रांच के लगातार नम्बर वन ब्रांच के तमगे को बनाए रखने के लिए नवाचारों को बढावा देने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि हमारा देश तीव्र गति से विश्व की सर्वश्रेष्ठ अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। इस लक्ष्य में सीए का कार्य अहम है। ब्रांच की गतिविधियों को सीए सदस्यों के साथ साथ समाज और पर्यावरण के हित मे भी आयोजित करना चाहिए।

सांसद लालवानी ने बैज लगाकर सभी नव निर्वाचित सदस्यों को पदभार ग्रहण कराया।

नव निर्वाचित अध्यक्ष सीए अतिशय खासगीवाला ने इस वर्ष के लिए अपना विजन प्रस्तुत किया । उन्होंने कहा कि सदस्यों के लिए आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के अतिरिक्त इस वर्ष ब्रांच का जोर सरकारी स्कूल और कॉलेज के छात्रों में करिअर अवेयरनेस, रोजगार उन्मुख शिक्षा, महिला उद्यमियों एवं स्टार्टअप को प्रोत्साहन आदि पर रहेगा। इसके साथ ही युवा सदस्यों, इंडस्ट्री एवं बिजनेस में सेवायें दे रहे सदस्यों एवं महिला सदस्यों को ब्रांच की गतिविधियों से जोड़ने के साथ उनके लिए विशेष आयोजन प्रमुख रूप से किए जाएंगे। उन्होंने “let’s Elevate – Profession, Society & Oneself” थीम पर इस वर्ष कार्यक्रम आयोजन करने की बात कही।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *