अपने बयानों से दुश्मन देशों को लाभ पहुंचाते हैं कांग्रेस के शीर्ष नेता- विजयवर्गीय

  
Last Updated:  October 30, 2020 " 10:27 pm"

इंदौर : राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य शीर्ष नेता ऐसे बयान देते हैं जो चीन और पाकिस्तान जैसे दुश्मन राष्ट्रों में सराहे जाते हैं।वहां के मीडिया की सुर्खियां बनते हैं पर हमारी सेना के मनोबल को तोड़ते हैं। ये बात बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए कही।

दुश्मन देशों में हीरो, अपने देश में जीरो।

विजयवर्गीय ने पुलवामा हमले का उदाहरण देते हुए बताया कि कांग्रेस के नेताओं ने हमले को लेकर अपनी ही सेना पर सवाल उठाए थे जबकि पाकिस्तान ने अपनी संसद में इसे कौम के लिए गर्व का सबब बताया था। कांग्रेस के नेता मोदी विरोध में इतने अंधे हो गए हैं कि वे देश विरोधी वक्तव्य देने लगे है। उनके बयान चीन, पाकिस्तान में तो सराहे जाते हैं पर देश में वो जीरों हैं।

धारा 370 हटाने से कश्मीर में आया बदलाव।

विजयवर्गीय ने कहा कि जम्मू- कश्मीर से धारा 370 हटाने से बड़ा बदलाव आया है। पहले वहां तिरंगा फहराने के लिए सेना की सुरक्षा की जरूरत पड़ती थी लेकिन अब कोई भी वहां तिरंगा फहरा सकता है। हाल ही में देशविरोधी बयान देने पर महबूबा मुफ्ती की पार्टी के ही लोगों ने उनका विरोध किया। यही नहीं उनकी पार्टी के दफ्तर पर भी तिरंगा फहराया गया। ये बड़ा सकारात्मक बदलाव धारा 370 हटाने के बाद आया है। कांग्रेस के नेता धारा 370 की वापसी का समर्थन कर क्या हासिल करना चाहते हैं, समझ से परे है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *