अर्पण अस्पताल के दो डॉक्टर पाए गए पॉजिटिव, अस्पताल किया गया सील

  
Last Updated:  May 4, 2020 " 05:15 pm"

इंदौर : प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भले ही दावा करें कि कोरोना को लेकर हालात अब नियंत्रण में हैं लेकिन सामने आ रहे नए मामले उनकी चिंता बढा रहे हैं। इंदौर के एक निजी अस्पताल के 2 डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ गई गई हैं। दोनों डॉक्टरों का उपचार शुरू करने के साथ अस्पताल को सील कर दिया गया है।

मरीजों को किया गया शिफ्ट।

यह मामला शहर के मध्य क्षेत्र राजबाड़ा के इमली बाजार स्थित अर्पण नर्सिंग होम से जुड़ा है।यहां कार्यरत दो डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। दोनों डॉक्टर अस्पताल में सेवाएं दे रहे थे। प्रशासन के संज्ञान में ये बात आते ही हड़कम्प मच गया।ताबड़तोड़ प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम अर्पण अस्पताल पहुंची। उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों को क्वारनटाइन सेंटर में शिफ्ट करने के साथ उनके इलाज का भी समुचित प्रबन्ध किया। बाद में अस्पताल को सेनिटाइज कर सील कर दिया गया।

संक्रमित डॉक्टरों की खंगाली जा रही कांटेक्ट हिस्ट्री।

अस्पताल के संक्रमित पाए गए दोनों डॉक्टरों की कांटेक्ट हिस्ट्री के साथ ही केस हिस्ट्री भी पता लगाया जा रहा है। बीते 15 दिनों में उन्होंने किन- किन मरीजों का इलाज किया, मरीजों के परिजन जो उनकी तीमारदारी में जुटे थे, अस्पताल का दोनों संक्रमित डॉक्टरों के संपर्क में आया पैरा मेडिकल स्टॉफ और डॉक्टरों के परिवारजनों की जानकारी जुटाकर उन्हें भी क्वारनटाइन किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *