आईएमए इंदौर के आईएसी कप क्रिकेट टूर्नामेंट में एमवाय टाइटन्स ने खिताब पर जमाया कब्जा

  
Last Updated:  March 7, 2022 " 04:49 pm"

इंदौर : एमजीएम मेडिकल कॉलेज मैदान पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की इंदौर शाखा द्वारा आयोजित आईएसी कप- टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट-2022 में एमवाय टाइटन्स की टीम विजेता रही। उसने ऑर्थो एवेंजर्स को 7 विकेट से पराजित किया। मेदांता हीलर्स तीसरे स्थान पर रही।

विजेता, उपविजेता टीमों को किया गया पुरस्कृत।

आईएमए इंदौर के अध्यक्ष डॉ. सुमित शुक्ला और सचिव डॉ. मनीष माहेश्वरी ने बताया कि स्पर्धा में कुल 16 टीमों ने भाग लिया। इन टीमों में शहर के ख्यात फिजिशियन,सर्जन, कार्डिएक व अन्य बीमारियों के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने भी भाग लेकर क्रिकेट के मैदान पर अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराई। सभी मैच 8 ऑवर्स के थे। 4 से 6 मार्च तक खेली गई इस स्पर्धा में कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। वरिष्ठ चिकित्सकों ने धुआंधार बल्लेबाजी, कसी हुई गेंदबाजी और श्रेष्ठ क्षेत्ररक्षण का नजारा पेश कर ये साबित किया कि फिटनेस का उम्र से कोई लेना- देना नहीं है। रविवार रात दूधिया रोशनी में खेले गए फाइनल मैच में एमवाय टाइटन्स की टीम विजेता रही। उसने ऑर्थो एवेंजर्स को 7 विकेट से हराया।

एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित,डॉ. सुमित शुक्ला ने विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी भेंटकर पुरस्कृत किया। तीसरे स्थान पर रही मेदांता हीलर्स के साथ स्पर्धा में श्रेष्ठ व्यक्तिगत प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया गया।

आईएमए इंदौर से जुड़े तमाम चिकित्सक, उनके परिजन और गणमान्य नागरिक इस अवसर पर उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *