इंदौर का विधानसभा क्षेत्र 02 विकास के मामले में है प्रदेश में नंबर वन : मेंदोला

  
Last Updated:  October 27, 2023 " 06:22 pm"

विधानसभा 2 के भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने खेड़ापति हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर किया जनसंपर्क का श्री गणेश।

इंदौर : विधानसभा 2 के भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने अपने जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन की शुरुआत वार्ड 19 स्थित खेड़ापति हनुमान मंदिर में संकट मोचन की पूजा- अर्चना से की, जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता भी चल रहे थे और आम जनता से अपने मेंदोला के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे। इस दौरान क्षेत्र की माता, बहनें, व बुजुर्गों ने रमेश मेंदोला को फिर एक बार विजयी होने का आशीर्वाद दिया।

कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में असीम उत्साह देखा गया। उन्होंने दादा दयालु के नाम से मशहूर अपने नेता का पुष्प वर्षा कर एवं आरती उतार कर आत्मीय स्वागत और अभिनंदन किया। माता बहनों एवं बुजुर्गों ने मेंदोला की आरती उतारकर कर विजयश्री का आशीर्वाद दिया।

विकास के मामले में प्रदेश में नंबर वन है विधानसभा 02 ।

इस दौरान रमेश मेंदोला ने क्षेत्र वासियों को भाजपा की डबल इंजन की सरकार में हुए विकास कार्यों से अवगत कराते हुए कहा कि क्षेत्र क्रमांक 02 विकास के मामले में पूरे प्रदेश में अव्वल रहा है। विधानसभा 02 में जिस तरह से विकास कार्य हुए, वैसे तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के विधानसभा क्षेत्र में भी नहीं हुए। आप सबके सहयोग से इसी तरह से विकास की गंगा बहती रहेगी। जनसंपर्क के दौरान हुए भव्य स्वागत को लेकर मेंदोला ने क्षेत्रवासियों से कहा की मैं आपके स्नेह के चंदन से महक रहा हूं। आप लोगों ने जनसंपर्क के दौरान मुझे इतना स्नेह और प्रेम दिया उसके लिए में आप सभी का आभारी हूं।

इस अवसर पर मुन्नालाल यादव, पार्षद श्रीमती संध्या राधाकिशन जयसवाल,सुधीर कोल्हे,कमलेश शर्मा,रोहित चौधरी, आदित्य पांडे, प्रतीक सिंह बघेल, राजू मेहरा, ईश्वर जोशी,कमल चौहान, गोल्डी ठाकुर, जितेंद्र तिवारी, कल्लू बिंजवा,चंदन पाल, राजकुमार शर्मा, अमित शर्मा, अशोक चौधरी, प्रशांत तिवारी, धर्मेंद्र यादव, सुन्ना यादव, पिंटू पाटिल, सोनू केसवाल, आनंद शर्मा, रोहित बिंजवा, श्रेयस यादव, गोलू कश्यप, राहुल श्रीवास, विक्रम राजपूत, शेखर परमार, मनीष कुमावत, पार्वती सुनहरे, शीला राय, कुशवाहा दीदी, संता कुशवाहा, सीमा यादव, रत्ना दीदी एवं क्षेत्र के सैकडों कर्मठ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *