सांवेर उपचुनाव के लिए प्रशासन ने की मतदान की पुख्ता तैयारी, मतदान केंद्रों पर जुटाई गई है तमाम सुविधाएं

  
Last Updated:  November 2, 2020 " 12:42 pm"

इंदौर : प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उप चुनाव के लिए प्रचार समाप्त हो गया है। अब मतदान की तैयारियां प्रारम्भ हो गई है। 3 नवम्बर को होने वाले मतदान के लिए के लिए जिला प्रशासन ने सांवेर में सभी 380 मतदान केंद्रों को आदर्श मतदान केंद्र के रूप में तैयार किया है। इन आदर्श मतदान केंद्रों में मतदाताओं को पूरी सुविधा दी जा रही है। कोरोना काल को देखते हुए प्रशासन ने मतदाताओं का पूरा ख्याल रखा है। ऐसी व्यवस्था की है कि किसी भी मतदान केंद्र पर मतदाताओं को वोट डालने के लिए लाइन नही लगाना पड़ेगी। सोशल डिस्टस्टिंग का पूरा पालन होगा।
सांवेर में सभी मतदान केंद्रों में मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रशासन अपनी ओर से काफी प्रयास किए है। सरकारी भवनों में बनाए जाने वाले आम मतदान केन्द्रों के माहौल के विपरीत यहां का माहौल विशेष रहेगा। केंद्र के मुख्य द्वार से प्रवेश करने के साथ ही मतदाताओं को अपने विशेष महत्व का पता चलेगा। शानदार तोरण द्वार से स्वागत होगा।
भवन परिसर को भी आकर्षक रूप दिया जा रहा है। बुजुर्ग वोटरों के लिए विशेष व्यवस्था रहेगी। साफ सफाई का भी विशेष ध्यान रखा जाएगा। मतदान केंद्र पर आने वाले मतदाता लोकतंत्र के महापर्व में उत्साह पूर्वक अपना मतदान कर सकेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *