इंदौर के विकास में कोई कसर नहीं रखेंगे – भूपेंद्र सिंह

  
Last Updated:  August 5, 2022 " 11:37 pm"

महापौर एवं पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न।

इंदौर : प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री भूपेन्द्र सिंह और सांसद वी.डी. शर्मा की विशेष उपस्थिति में शुक्रवार शाम इंदौर नगर निगम के महापौर व पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह अभय प्रशाल में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री, उषा ठाकुर, इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, राज्य अनुसूचित जाति अंत्याव्यवसायी विकास निगम के अध्यक्ष सावन सोनकर, भगवानदास सबनानी, विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, मालिनी गौड़, महेन्द्र हार्डिया, पूर्व महापौर, पूर्व विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

कलेक्टर मनीष सिंह ने दिलाई शपथ।

समारोह में कलेक्टर मनीष सिंह ने नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव और पार्षदों को शपथ दिलवाई। कांग्रेस के पार्षद समारोह में मौजूद नहीं थे। वे शनिवार को कलेक्टर कार्यालय में शपथ ग्रहण करेंगे।

इंदौर के विकास में कोई कसर नहीं रखेंगे।

इस मौके पर अपने विचार रखते हुए नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से नवनिर्वाचित महापौर व पार्षदों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने इंदौर की जनता का भी मुख्यमंत्री की ओर से अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि इंदौर के विकास के लिए राज्य शासन द्वारा हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। इंदौर के विकास में किसी भी तरह की कोर कसर नहीं रखी जाएगी।

जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने अपने सम्बोधन में महापौर और पार्षदों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संकल्पों को पूरा करते हुए इंदौर के चहुंमुखी विकास में नवनिर्वाचित परिषद संकल्पबद्ध होकर कार्य करेगी। इंदौर के विकास को नई दिशा दी जाएगी।

इंदौर के विकास की नई इबारत लिखेंगे।

सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी.डी.शर्मा ने इस मौके पर कहा कि इंदौर की जनता की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं के अनुरूप इंदौर में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। उन्होंने महापौर की ओर से समारोह में उपस्थित जनों को यातायात सुधार, पौधरोपण, पर्यावरण संरक्षण, जल संरक्षण, वाटर रिचार्जिंग, खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने, स्वच्छता, मोहल्ले की सुरक्षा को मजबूत बनाने और पारम्परिक उत्सव में सक्रिय भागीदारी का संकल्प दिलाया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि माँ अहिल्या के बताए मार्गों पर चलकर इंदौर के विकास को नई गति देंगे। सभी के सहयोग से इंदौर को हैदराबाद और बैंगलोर से आगे ले जाने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने आगामी तीन माहों में किए जाने वाले विकास कार्यों के संकल्प की जानकारी भी दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *