पत्नी ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

  
Last Updated:  August 11, 2023 " 11:25 pm"

बाणगंगा पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा।

इंदौर : बाणगंगा पुलिस को हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता मिली है।पत्नी नें अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर पति की हत्या की थी।पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथी आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये था मामला।

पुलिस थाना बाणगंगा इन्दौर पर दिनांक 14 जुलाई 2023 को अरविंदो अस्पताल इन्दौर से सूचना प्राप्त हुई थी कि कट्टु उर्फ कनीराम पिता हाउसिंह चौहान उम्र 32 साल निवासी बरदरी कांकड़ इन्दौर को उसके परिजन मृत अवस्था में लेकर आए हैं। उक्त सूचना पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।

प्रकरण में मृतक का पोस्टमार्टम अरविंदो अस्पताल में कराया गया।मृतक के परिजनों ने बताया कि कट्टु उर्फ कनीराम घर पर खटिया पर सो रहा था जिसकी सोते-सोते ही मृत्यु हो गई । प्रथम दृष्टया मृतक के शरीर कोई जाहिरा चोंट नही होने से परिजनों द्वारा मृत्यु के संबंध में कोई शंका जाहिर नही की गई । लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मृतक की मृत्यु मल्टीपल हेड इंजुरी के कारण होना पाया गया। उक्त आधार पर मृतक के परिजनों को पुनः तलब कर पूछताछ की गई। पता चला कि मृतक की पत्नी का अक्सर फैक्ट्री से देरी से आने के कारण पति कनीराम से झगड़ा होता था। इसके बाद मृतक की पत्नी के मोबाइल नंबर की तकनीकि जांच की गई जिसमें एक अज्ञात नंबर से लगातार बातचीत होना पाया गया।

पूछताछ पर मृतक की पुत्री ने बताया कि घटना की रात में पिताजी को उसकी मां ने सिर में ईंट से मारा था। अगले दिन दोपहर में मृतक की पत्नी मन्नुबाई एवं उसके प्रेमी बबलू ने खटिया पर सो रहे कनीराम चौहान के सिर में कई बार ईंट से मारकर उसकी हत्या कर दी । उक्त आधार पर मृतक की पत्नी मन्नुबाई उर्फ मनीषा से पूछताछ की गई,जिसने अपना अपराध स्वीकार किया एवं अपने पुरुष मित्र बबलू के साथ मिलकर खटिया पर सो रहे अपने पति कनीराम की हत्या करना कबूला।

प्रकरण में मर्ग जांच पर आरोपी पत्नी एवं उसके साथी मित्र के विरुद्ध अपराध धारा 302 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध किया गया । आरोपी मन्नुबाई उर्फ मनीषा पति कट्टु उर्फ कनीराम चौहान को गिरफ्तार किया गया हैं। आरोपी बबलू की तलाश जारी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *