इंदौर छुएगा ‘स्वच्छता का सातवा आसमान’

  
Last Updated:  December 24, 2022 " 09:14 pm"

महापौर ने लॉन्च की टैग लाइन।

विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को किया पुरस्कृत।

इंदौर : सातवी बार भी स्वच्छता में नंबर वन आने की ओर कदम बढ़ाते हुए महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने स्वच्छता की टैग लाइन “इंदौर छुएगा स्वच्छता का सातवां आसमान।” लॉन्च की।

सातवी बार भी सिरमौर बनने के लिए जनता सहयोग करें।

महापौर ने इस अवसर पर कहा कि इंदौर स्वच्छता का सातवां आसमान सभी के सहयोग से छुएगा। विनम्र भाव से और जनता के समर्थन से ही हम आज इस पायदान पर पहुंचे हैं। लगातार छह बार स्वच्छता में नंबर वन रहने का श्रेय सफाई मित्र, जनप्रतिनिधि, अधिकारी, मीडिया और जनता को है। इसलिए सभी शहरवासी स्वच्छता अभियान में पुन: सहयोग करें और ताकि सातवीं बार भी इंदौर पूरे देश में सिरमौर बना रहे।

स्वच्छता सर्वेक्षण – 2023 के लिए चयनित प्रतिभागियों का किया सम्मान।

महापौर भार्गव ने स्वच्छता सर्वेक्षण-2023 के लिए चयनित प्रथम प्रतिभागी दीपक चौधरी को प्रशस्ति पत्र और एलेक्सा उपहार स्वरूप देकर सम्मानित किया। द्वितीय पुरस्कार जिया भाटिया और तृतीय पुरस्कार पलक व्यास को दिया गया। इसके साथ ही स्वच्छ इंंदौर के तहत आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया।

स्वच्छता में नंबर वन इंदौर की करें ब्रांडिंग।

महापौर भार्गव ने इस मौके पर कहा कि आगामी माह में इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट, खेलो इंडिया के साथ ही कई अन्य बड़े आयोजन होने वाले हैं। इन आयोजनों के दौरान सभी युवा और जागरुक जनता इंदौर की स्वच्छता के बारे में सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से व्यापक प्रचार-प्रसार करें ताकि इंदौर का नाम वैश्विक स्तर पर पहुंच सके।

स्वास्थ्य प्रभारी अश्विन शुक्ल ने कहा कि हम सभी महापौर भार्गव के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान के तहत कार्य कर रहे हैं। स्वच्छता के प्रति जागरुकता के कारण ही शहर सिरमौर बना हुआ है।

स्वच्छ इंदौर रेडियो जिंगल प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार निशांत सिह, द्वितीय पुरस्कार प्रबल कुमार जैन और तृतीय पुरस्कार अक्षय पाण्डेय को प्रदान किया गया। स्वच्छ इंदौर शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में प्रथम डॉ. राहुल भोेंसले, द्वितीय अजय खिलनानी व तृतीय शालिनी चौहान रहीं। स्वच्छ इंदौर नुक्कड़ प्रतियोगिता में सागर शिंदे प्रथम, रुपा उपाध्याय द्वितीय और विवेक कछवा तृतीय रहे। स्वच्छ इंदौैर पोस्टर ड्रॉइंग प्रतियोगिता में सौरभ सोनी प्रथम, सत्यम झा द्वितीय औैर शुभम बरकिया तृतीय रहे। स्वच्छ इंदौैर वॉल पेंटिंग प्रतियोगिता में सुधीरसिंह राणा प्रथम, अमर मथाने द्वितीय और अनमोल माथुर तृतीय रहे।

कार्यक्रम में निगम के दरोगा स्व. शिवजीत शिंदे को मौन श्रद्धांजलि अर्पित की गई। गत दिवस श्री शिंदे की दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *