इंदौर पुलिस के कोविड केअर सेंटर का एडीजी वेलफेयर ने किया अवलोकन, इंतजामों पर जताई खुशी

  
Last Updated:  September 10, 2021 " 12:22 am"

इंदौर : कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए इंदौर आगमन के दौरान पुलिस कर्मियों की चिकित्सा सुविधा का एडीजी वेलफेयर भोपाल ने जायजा लिया। उन्होंने इंदौर पुलिस द्वारा बनाए गए कोविड केयर सेंटर की व्यवस्थाओं की सराहना की।

दरअसल, कोरोना काल में पुलिसकर्मियों एवं उनके परिजनों को आवश्यक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने हेतु इंदौर पुलिस द्वारा यूनिट हॉस्पिटल डीआरपी लाइन इंदौर में एक कोविड केअर सेंटर बनाया गया है।
उक्त यूनिट हॉस्पिटल व सेंटर की कार्यप्रणाली को देखने के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक वेलफेयर, पुलिस मुख्यालय भोपाल विजय कटारिया द्वारा हॉस्पिटल का भ्रमण कर व्यवस्था एवं सुविधाओं का जायजा लिया गया।
इस दौरान एडीजी कटारिया ने कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए उससे निपटने की तैयारियों की समीक्षा करते हुए इस संबंध में समुचित दिशा निर्देश दिए। उन्होंने इंदौर पुलिस द्वारा इतने कम समय मे तैयार किए गए उक्त केअर सेंटर के लिए इंदौर पुलिस की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए पूरी टीम को शाबासी दी। इसी के साथ ही एडीजी द्वारा हॉस्पिटल की तैयारियां को देखते हुए संतोष व्यक्त किया गया।

इंदौर पुलिस द्वारा यूनिट हॉस्पिटल की व्यवस्था को और मजबूत करने लिए विश फाउंडेशन के सहयोग से हॉस्पिटल में 24 घण्टे डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ की व्यवस्था की गई है, जिससे आकस्मिक समय में डॉक्टर एवं स्टाफ समय पर उपल्ब्ध हो सके। इंदौर पुलिस द्वारा हॉस्पिटल की व्यवस्था को मजबूत करने के लिए आवश्यक उपकरण लगाए गए हैं जिससे पुलिसकर्मियों एवं उनके परिजनों को इलाज कराने में सुविधा मिल सके।
एडीजी के भ्रमण के दौरान अति. पुलिस अधीक्षक मुख्यालय मनीषा पाठक सोनी, उप पुलिस अधीक्षक यातायात बसंत कौल, रक्षित निरीक्षक जय सिंह तोमर, यूनिट हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, सहित अन्य पुलिस अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *