इंदौर प्रेस क्लब करेगा महिला पत्रकारों का सम्मान

  
Last Updated:  March 5, 2022 " 11:29 pm"

इंदौर : मीडिया की महिला साथियों को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में 6 मार्च को इंदौर प्रेस क्लब द्वारा सम्मानित किया जा रहा है।
इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि पत्रकारों की प्रतिनिधि संस्था इंदौर प्रेस क्लब से सम्बद्ध महिला पत्रकारों ने अपने विशिष्ट कार्य की बदौलत एक अलग मुकाम स्थापित किया है। महिला साथियों का ये सम्मान उनकी दीर्घ सेवाओं एवं विशिष्ट उपलब्धियों के लिए किया जा रहा है। इस सम्मान के माध्यम से हम न सिर्फ उनका बाहुमान कर रहे हैं बल्कि उनकी गौरवशाली उपलब्धि पर स्वयं भी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

कार्यक्रम संयोजक एवं प्रेस क्लब उपाध्यक्ष प्रदीप जोशी और महासचिव हेमंत शर्मा ने बताया कि रविवार, 06 मार्च 2022 को दोपहर 11.30 बजे इंदौर प्रेस क्लब के राजेंद्र माथुर सभागार में होने वाले महिला पत्रकार सम्मान समारोह में 100 से अधिक महिला पत्रकारों एवं मीडिया की महिला साथियों को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर रहेंगी। वरिष्ठ साहित्यकार और शिक्षाविद पद्मश्री डॉ. मेहरुनिसा परवेज और संसद टीवी की वरिष्ठ पत्रकार संध्या शर्मा अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *