इंदौर प्रेस क्लब की टेबल टेनिस व कैरम स्पर्धा में रोचक मुकाबलों का दौर जारी

  
Last Updated:  July 25, 2023 " 01:47 pm"

इंदौर : विभूति शर्मा, किरण वाईकर, राजू घोलप और रफी मोहम्मद शेख ने इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित अतुल लागू स्मृति टेबल टेनिस स्पर्धा के एकल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। जीवन साहू स्मृति कैरम स्पर्धा में दिनेशसिंह देवड़ा, उमेश सेन, प्रदीप चौधरी, अमित त्रिवेदी, सिराज अहमद, एम.एल. शाह, लखन गुलशन एवं फिरोज खान ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

इंदौर प्रेस क्लब में खेली जा रही टेबल टेनिस स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में राष्ट्रीय वेटरंस चैम्पियन विभूति शर्मा ने जितेंद्र ठाकुर को आसानी से 11-3, 11-3 से पराजित किया। किरण वाईकर ने उलटफेर करते हुए दिग्गज खिलाड़ी अरविंद तिवारी को 11-5, 11-7 से हराया। राजू घोलप ने कड़े संघर्ष में सौरभ पंवार को 11-6, 5-11, 11-3 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई। रफी मोहम्मद शेख को संजय गर्ग के खिलाफ वॉकओवर मिला।

इसी प्रकार कैरम स्पर्धा के दूसरे दौर के मुकाबलों में दिनेशसिंह देवड़ा ने दीपक जैन को 26-0 से तथा उमेश सेन ने जितेंद्र ठाकुर को 24-7 से पराजित कर अंतिम आठ में जगह बनाई। दूसरे दौर के अन्य मुकाबलों में प्रदीप चौधरी ने राजेंद्र शिवरे को 33-5 से, अमित त्रिवेदी ने सौरभ पंवार को 30-15 से, एम.एल. शाह ने धर्मेश यशलहा को 25-0 से, सिराज अहमद ने अनिल पुरोहित को 30-0 से, लखन गुलशन ने जीतू शिवरे को 28-0 और फिरोज खान ने सतीश गौड़ को 26-1 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

मुकाबलों के दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीतसिंह चड्ढा, राजा सलूजा और देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के पूर्व शारीरिक शिक्षा निदेशक डॉ. सुनील दुधाले ने खिलाडिय़ों की हौंसला अफजाई की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *