इंदौर में रहकर अन्य शहरों में चोरी करने वाले शातिर बदमाश धराएं

  
Last Updated:  August 17, 2022 " 08:52 pm"

इंदौर : इन्दौर में रहकर दूसरे शहरों में चोरी करने वाले 02 शातिर चोर, क्राइम ब्रांच इन्दौर की कार्रवाई में पकड़े गए। दोनों आरोपियों ने विदिशा सहित अन्य शहरों में चोरी की कई वारदातें करना कबूला। आरोपियों के कब्जे से लाखों का माल और मोटर साइकिल बरामद की गई।

पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम (1). राहुल प्रजापत पिता स्व. पप्पू प्रजापत उम्र 22 साल नि. भानगाड अमरापुरी इन्दौर (2). सुरज पिता सुभाष मराठा उम्र 27 साल नि. 49 ए माँ शारदा नगर सुखलिया इंदौर होना बताए।

आरोपियों की तलाशी लेने पर सोने व चाँदी के आभूषण मिले जिसका बिल पूछने पर कोई बिल नही होना पाया गया। सोने व चाँदी के सामान के बारे विस्तृत पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया की दिनांक 31/07/2022 को चोरी करने के लिए दोनों आरोपी मोटर सायकल से देवास, उज्जैन होते हुए रात्रि मे नीमच पहुंचे। इसके पूर्व उज्जैन व देवास मे भी चोरी करने की कोशिश की थी पर उनके हाथ कुछ नहीं लगा।बाद में नीमच पहुंचे जहां पर सुने घर का ताला तोड कर वारदात को अंजाम दिया और वापस इंदौर आ गए। उक्त चोरी के संबंध मे पता करने पर थाना नीमच केण्ट जिला iनीमच में अपराध धारा 457,380 भादवि का पंजीबद्व होना पाया गया।

आदतन आरोपी राहुल प्रजापत के विरुद्ध थाना बाणगंगा जिला इन्दौर में चोरी व नकबजनी के 03 अपराध पहले से पंजीबद्ध हैं आरोपी राहुल ने पूछताछ में जिला विदिशा मे चोरी करना व विदिशा की तह. गंजबसौदा में दिनांक 23.03.22 को सूने मकान से सोने चांदी के आभूषण और नगदी चोरी करना कबूल किया, जिसके संबंध में बासोदा देहात थाने में फरियादी के द्वारा 457,380 का अपराध पंजीबद्ध भी कराया गया था।

आरोपी सूरज के विरुद्ध थाना हीरानगर,बाणगंगा क्षेत्र मे करीब 11 अपराध जुआ, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, बलात्कार व पास्को एक्ट के पहले से पंजीबद्ध होकर वह थाना हीरानगर का लिस्टेड बदमाश भी है। आरोपी सूरज ने पूछताछ मे बताया कि जिला नीमच मे ही वह केटरिंग का काम करता था,उसी समय आरोपी राहुल भी मेरे पास इन्दौर से आकर रुकता था फिर दोनों साथ मिलकर चोरिया करते थे । राहुल के साथ मिलकर मेरे द्वारा नीमच मे दो चोरिया की गई है। चोरी के बाद आरोपी चुराए हुए समान का हिस्सा बटवारा कर लेते थे।

ये माल हुआ बरामद।

आरोपियों से अलग-अलग शहरों की कुल 04 वारदातों में चुराया गया मश्रुका करीब 350 ग्राम सोना व एक किलो चाँदी बरामद की गई। बरामद सोने – चांदी के आभूषण और आरोपी, थाना केन्ट जिला नीमच के सुपुर्द किए गए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *