इंदौर में लोक परिवहन की बसों में डिजिटल कैशलेस सेवा की शुरुआत

  
Last Updated:  January 26, 2023 " 03:53 pm"

फिलहाल R -4 रूट की बसों में मिलेगी ये सुविधा।

इंदौर : सिटी बसों को मिल रहे प्रतिसाद एवं यात्रियो की मांग को ध्यान में रखते हुए ए.आई.सी.टी.एस.एल. द्वारा चलो एप के माध्यम से इंदौर शहर में रूट क्रमांक R-4 (रेती मंडी से ए.पी.जे. अब्दुल कलाम यूनिर्वसिटी तक) शत – प्रतिशत केशलेस डिजिटल बस सेवा को महापौर इन्दौर एवं अध्यक्ष, ए.आई.सी.टी.एस.एल पुष्यमित्र भार्गव ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर हरी झंडी दिखाई।

R-4 मार्ग की बसों में कैशलेस सेवा।

महापौर ने बताया कि डिजिटल केशलेस सेवा का मार्ग क्रमांक R-4 (रेती मंडी से ए.पी.जे. अब्दुल कलाम यूनिर्वसिटी तक) की पांच बसों का संचालन किया जाएगा। महापौर ने बताया कि इस डिजिटल सेवा के सफलता पूर्वक संचालन के बाद शहर की अधिकतम सिटी बसों को भी डिजिटल बस में परिवर्तित किया जाएगा।

भारत की पहली डिजिटल बस सेवा।

यह डिजिटल सेवा भारत की प्रथम डिजिटल बस सेवा है, जो यात्रियो को सुगम एवं त्वरित लोक परिवहन सेवा उपलब्ध कराएगी। साथ ही डिजिटल ट्रांजेक्शन में 20 प्रतिशत छूट की घोषणा भी महापौर द्वारा की गई।

इस अवसर पर नगर निगम इंदौर के अपर आयुक्त , आईएएस सिद्धार्थ जैन भी उपस्थित रहे।

(यात्री रूट क्रमांक R-4 (रेती मंडी से ए.पी.जे. अब्दुल कलाम यूनिर्वसिटी) डिजिटल केशलेस सेवा से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी ए.आई.सी.टी.एस.एल. के कॉल सेन्टर नंबर 0731-2499888 पर प्राप्त की जा सकती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *