उमंग सिंघार मामले में कानून कर रहा अपना काम, कमलनाथ दबाव बनाकर कर रहे ब्लैकमेलिंग का प्रयास- वीडी शर्मा

  
Last Updated:  May 22, 2021 " 01:17 am"

इंदौर : उमंग सिंघार मामले में कानून अपना काम कर रहा है। जिस महिला ने उनके घर में रहते सुसाइड किया है, उसने सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस उसके साथ अन्य सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पूर्व सीएम कमलनाथ इस मामले में दबाव बनाकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। हनी ट्रैप का मामला हाईकोर्ट की निगरानी में है, ऐसे में कमलनाथ का यह कहना कि हनीट्रैप की सीडी और पेन ड्राइव उनके पास हैं, यह सीधे तौर पर हाईकोर्ट की अवमानना है। वे इसे ब्लैकमेलिंग के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं। इसके चलते उनके खिला आपराधिक मुकदमा दर्ज होना चाहिए।यही नहीं तत्कालीन एसआईटी के जिन अधिकारियों ने कमलनाथ को पेन ड्राइव और सीडी उपलब्ध कराई है, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।
ये बात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही। वे शुक्रवार को स्थानीय बीजेपी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के जरिए मीडिया कर्मियों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी की शिवराज सरकार ने कोरोना पीड़ितों की मदद व इलाज को लेकर हरसम्भव कदम उठाए हैं।

उमंग सिंघार मामले में सबूत खत्म करना चाहती है कांग्रेस।

वीडी शर्मा ने कहा कि उमंग सिंघार मामले में दबाव बनाकर कमलनाथ और कांग्रेस के अन्य नेता सबूत खत्म करना चाहते हैं, जैसा दिग्विजय सिंह के सीएम रहते सरला मिश्रा हत्याकांड मामले में किया गया था।

ब्लैक फंगस मामले में सरकार उठा रही समुचित कदम।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद कार्डियक अरेस्ट और ब्लैक फंगस जैसे साइड इफेक्ट उभरकर आ रहे हैं। ये डॉक्टर्स और विशेषज्ञों की भी समझ में नहीं आ रहा है। यह वैश्विक समस्या है। प्रदेश सरकार ने इसके इलाज के समुचित प्रबंध किए हैं।

कांग्रेस देश और प्रधानमंत्री को कर रही बदनाम।

वीडी शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आपदा में सिर्फ राजनीति कर रही है। किसी को भोजन का एक पैकेट तक इन्होंने नहीं दिया। केवल इंडियन कोविड का जुमला उछाल कर देश और पीएम मोदी को बदनाम करने का कुचक्र कांग्रेस रच रही है। जनता इनके चरित्र को अच्छी तरह समझती और पहचानती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *