एक गलत निर्णय जिंदगी बर्बाद कर देता है..

  
Last Updated:  February 28, 2022 " 04:42 pm"

इंदौर : महिला सशक्तिकरण एक पहल के तहत थाना छत्रीपुरा क्षेत्र के बाराभाई एवं अर्जुनपुरा मल्टी क्षेत्र में जनसंवाद सभा का आयोजन किया गया।

एक गलत निर्णय जीवन बर्बाद कर देता है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त प्रशांत चौबे ने इस मौके पर कहा कि एक छोटा सा गलत निर्णय, घर छोड़कर जाने का निर्णय जीवन को नष्ट कर देता है, जिसकी भरपाई किया जाना संभव नहीं होता। यह गलत निर्णय माता-पिता के सपनों को खत्म कर देता है, जो उन्होंने अपने बच्चों के लिए देख रखे हैं।

सोशल मीडिया से जुड़े रिश्तों की विश्वसनीयता नहीं।

इंटरनेट सोशल मीडिया के माध्यम से जो युवक-युवतियों का जुड़ा होता है कहीं ना कहीं उस जुड़ाव का अंत दुखद ही होता है इसलिए सावधान रहें सतर्क रहें एवं एक अच्छे जीवन की
और आगे बढ़े।

बहकावे में आकर गलत कदम न उठाएं।

सहायक पुलिस आयुक्त एसके एस तोमर ने बताया कि इस सभा का उद्देश्य युवा युवक-युवतियों में जागरूकता फैलाना है। युवा युवक-युवतियों को समझना चाहिए कि जिन माता पिता ने हमारे लिए कितने कष्ट सहे हैं, उन्हें तकलीफ न पहुंचाएं।बहकावे में आकर घर छोड़ने जैसा गलत कदम ना उठाएं।

थाना प्रभारी पवन सिंघल ने भी इस मौके पर अपनी बात रखी।उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारी एवं जन समूह का स्वागत किया और आभार व्यक्त किया।
सभा में बाराभाई, अर्जुनपुरा, जोशी मोहल्ला के नागरिकों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। नगर सुरक्षा समिति के जोन -4 के संयोजक तरनजीत सिंह छाबड़ा, रोहित पोरवाल, रामराज राठौर, थाना छत्रीपुरा के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *