प्रियंका, कमलनाथ व अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ पुलिस थाने में की शिकायत

  
Last Updated:  August 12, 2023 " 08:13 pm"

भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ ने दर्ज कराई शिकायत।

कांग्रेस नेताओं पर लगाया झूठ फैलाकर जनता को भ्रमित करने का आरोप।

इंदौर : कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक पत्र को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भ्रामक ट्वीट किया है, जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने संयोगितागंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने 50% कमीशन की मांग संबंधित एक पत्र को लेकर अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया है जिसे कांग्रेस के मध्यप्रदेश के नेता करप्शन नाथ एवं अन्य नेताओं ने भी रिट्वीट किया है। उक्त कथित पत्र का हवाला देकर कांग्रेस के ये नेता मध्य प्रदेश भाजपा की सुशासन की सरकार जिसने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा किया है, के कार्यों से परेशान होकर कांग्रेस प्रदेश में झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी वाड्रा एवं कमलनाथ के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है ताकि भविष्य में ये लोग इस तरह का भ्रम व झुठ न फैला सके।

विधि प्रकोष्ठ के नगर संयोजक निमेश पाठक ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस नेताओं के ट्वीट में कुछ समाचार पत्रों की कटिंग में 50% कमीशन की मांग संबंधित एक पोस्ट देखी, जिसमें लिखा था कि मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि मध्य प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही बिल का भुगतान मिलता है।इसके साथ लघु एवं मध्यम श्रेणी संविदाकार संघ के नाम से मुख्य न्यायाधीश मध्य प्रदेश,खंडपीठ ग्वालियर को संबोधित करते हुए किसी ज्ञानेंद्र अवस्थी नामक व्यक्ति के नाम का पत्र भी संलग्न है। बीजेपी नेता निमेष पाठक ने कहा कि जो पत्र कांग्रेस के नेताओं ने जारी किया है, उसकी सत्यता संदिग्ध है। उक्त पत्र पर संबंधित व्यक्ति का न तो पूरा पता है और न ही कोई मोबाइल नंबर दर्ज है। उक्त व्यक्ति वास्तविक है या नहीं ये भी स्पष्ट नहीं है। ऐसे फर्जी पत्रों की जांच करने के साथ कांग्रेस नेताओं के झूठ का पर्दाफाश हो, इसीलिए संयोगितागंज थाने पर आवेदन देकर प्रियंका गांधी, कमलनाथ व अन्य संबंधित कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *