राहगीरों के मोबाइल लूटकर ले जाने वाले 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  April 10, 2023 " 09:05 pm"

ढाई लाख रुपए मूल्य के 32 मोबाइल किए जब्त।

इंदौर : मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 04 शातिर बदमाशों को राजेन्द्र नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शातिर लुटेरो से लूटे/चोरी किए गए 32 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

पुलिस थाना राजेन्द्र नगर पर बीते जनवरी माह में प्रार्थी बलराम डाबर निवासी जवाहर नगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि, वह घर से फोन पर बात करते हुए बाजार जा रहा था,उसी दौरान मिश्राजी के गार्डन के पास पीछे से एक मोटर सायकल पर दो अज्ञात बदमाश आए और मेरे हाथ से मेरा मोबाइल झपट कर ले गए। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना राजेन्द्र नगर द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की पतरसी हेतु की जा रही कार्रवाई के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चार लड़के चोरी के मोबाइल की खरीदी- बिक्री के लिए कैट रोड़, परमाणु नगर के सामने संदिग्ध अवस्था में खड़े हैं। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और चारों संदिग्धों को घेराबन्दी कर धर – दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम 1. सुजल उर्फ बाबा ठाकुर निवासी बेटमा इंदौर, 2. आकाश उर्फ टायगर सोनगरा निवासी बेटमा इंदौर, 3. रोहित भातसे निवासी ग्राम मोहना जिला खरगोन और 04. पंकज उर्फ प्रवीण वर्मा निवासी बलकवाड़ा जिला खरगोन होना बताया।
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ढाई लाख रुपए से अधिक कीमत के महंगे 32 मोबाइल बरामद किए।

बदमाश आदतन शातिर अपराधी है जिनमें से दो आरोपियों का पूर्व मे भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है, जिसकी जानकारी निकाली जा रही है ।

आरोपी मोबाइल पर बात करते राहगीरों को निशाना बनाते थे। महिला एवं बुजुर्गों को ये खासतौर पर टारगेट कर मोबाइल लूट/चोरी कर लेते थे।लूटे गए मोबाइल फोन को सस्ते दाम पर आसपास के गांव व कस्बों मे बेचकर अपने मौज मस्ती के शौक पूरे करते थे।

पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *