प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ पर भड़के बीजेपी नेता, कांग्रेस पर लगाया साजिश रचने का आरोप

  
Last Updated:  January 6, 2022 " 08:03 am"

भोपाल : पंजाब दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ प्रदेश की कांग्रेस सरकार और पंजाब पुलिस द्वारा खिलवाड़ किए जाने को लेकर देशभर में आक्रोश जताया जा रहा है। बीजेपी ने प्रधानमंत्री के काफिले को रोड ब्लॉक कर रोके जाने की घटना को साजिश करार देते हुए उसकी कड़ी आलोचना की है।

पंजाब के सीएम ने फोन नहीं उठाया।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक पर पंजाब सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इस मामले का समाधान करने से इनकार कर दिया। पंजाब सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति, लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को कष्ट पहुंचाएगी और उन्हें व्यथित करेगी।”

कांग्रेस और गांधी परिवार पर बरसे सीएम शिवराज।

सीएम शिवराज ने फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस और गांधी परिवार को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने जारी अपने बयान में कहा कि ” देश की कोटि- कोटि जनता का आशीर्वाद आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। भगवान का धन्यवाद की उनका जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। पीएम मोदी की सुरक्षा से जो खिलवाड़ किया गया, वह देश में पहले कभी नहीं हुआ। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी पंजाब सरकार की थी। यह आपराधिक षड्यंत्र है। इसके लिए देश की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी।”

प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ गंभीर मामला।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा “पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ होना दुर्भाग्यपूर्ण और गंभीर मामला है। पंजाब के लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने वाले महत्वपूर्ण परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री को न पहुँचने देना, यह पंजाब के लोगों का अपमान है।”

इस्तीफा दें पंजाब के सीएम चन्नी।

बीजेपी मप्र के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि “पंजाब में प्रधानमंत्री के काफिले को रोका जाना केवल आंदोलन का विषय नहीं है। यह उनकी सुरक्षा में गंभीर लापरवाही है। जो मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री को सुरक्षा नहीं दे सकता, उसको पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। उसे तुरंत प्रभाव से इस्तीफा देना चाहिए।”

देश से माफी मांगे कांग्रेस।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “देश के संवैधानिक प्रमुख, देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ किए गए खिलवाड़ के लिए कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। देश कभी भी इस प्रकार की कांग्रेस की साजिशों को सफल नहीं होने देगा।”

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *