एक वर्ष पूर्व हुए महिला के अंधे कत्ल का क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश

  
Last Updated:  May 1, 2023 " 07:55 pm"

आरोपी ने प्रेम संबंध में विवाद के चलते महिला की हत्या कर थाना परदेशीपुरा क्षेत्र के कुलकर्णी भट्टा स्थित नाले के पास में शव को गाड़ दिया था।

नाले के चौड़ीकरण में एक वर्ष बाद निकला था अज्ञात कंकाल।

मुख्य आरोपी एवं लाश को ठिकाने लगाने में सहायता करने वाले सहित कुल 03 आरोपी गिरफ्तार।

आरोपियों के विरुद्ध पहले से पंजीबद्ध हैं कई अपराध।

इंदौर : क्राइम ब्रांच ने करीब एक वर्ष पूर्व हुए महिला के अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम (1). विशाल उर्फ अक्कू प्रजापत निवासी कुलकर्णी का भट्टा इंदौर (2). सत्यनारायण उर्फ सत्यम सोलंकी निवासी क्षिप्रा जिला इंदौर और (3). शिवनंदन उर्फ जॉन राठौर निवासी एम आर 10 इंदौर होना बताए गए।

पूछताछ में आरोपी विशाल ने कबूला कि शादीशुदा होने के बाद भी पूर्व में मृतक महिला अर्चना के साथ उसके प्रेम संबंध थे।दोनों में बार–बार विवाद के चलते, आरोपी विशाल ने महिला को उसके परदेशीपुरा क्षेत्र के कुलकर्णी भट्टा स्थित घर बुलाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। महिला की लाश को आरोपी ने अपने साथी आरोपियों के साथ मिलकर घर के पीछे गटर में गाड दिया था।

मृतक महिला के परिजनों ने थाना हीरानगर में वर्ष 2021 गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। एक वर्ष बाद वर्ष 2022 में कुलकर्णी भट्टा स्थित नाले का चौड़ीकरण कार्य होने के दौरान अज्ञात मृतक महिला का कंकाल निकला था, जिस पर थाना परदेशीपुरा के द्वारा अज्ञात मर्ग कायमी कर जांच की जा रही थी।

उक्त प्रकरण में तीनों आरोपियों ने पूछताछ में अपराध करना स्वीकार किया। आरोपियों के विरुद्ध जुआ एक्ट, आबकारी अधिनियम, डकैती की योजना, आर्म्स एक्ट, लड़ाई झगड़े , मारपीट, जान से मारने की धमकी जैसे कई अपराध थाना सेंट्रल कोतवाली, परदेशीपुरा, हीरानगर आदि थानों में पंजीबद्ध हैं।आरोपी विशाल एवं आरोपी सत्यम के विरुद्ध के आधा दर्जन अपराध एवं आरोपी शिवनंदन के विरुद्ध एक अपराध पंजीबद्ध है।

आरोपियों के विरुद्ध हत्या एवं अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध करने सहित अग्रिम वैधानिक कार्रवाई थाना परदेशीपुरा पुलिस द्वारा विवेचना के आधार पर की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *