एक ही दिन में हत्या की दो वारदातें, बाणगंगा के बाद खजराना थाना क्षेत्र में युवक की चाकू से हमला कर हत्या

  
Last Updated:  June 10, 2021 " 12:56 am"

इंदौर : अनलॉक हुए शहर में अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। हत्या जैसी संगीन वारदातें लगातार घटित हो रही हैं।बुधवार को एक दिन में हत्या की दो वारदातें घटित होने से सनसनी फैल गई। दिन ने बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी गई थी, वहीं रात में खजराना थाना क्षेत्र में वकील खान नामक युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या क्यों और किन लोगों ने की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही खजराना पुलिस हत्यारों की पहचान और तलाश में जुटी है।

बाणगंगा थाना क्षेत्र में सुबह हुई थी हत्या।

बता दें कि बुधवार सुबह बाणगंगा थाना क्षेत्र के ऋषि नगर में मामूली विवाद के चलते युवक की हत्या हो गई। कुछ दिन पहले
आमने-सामने रहने वाले दो पक्षों में बच्चो का आपस में विवाद हो गया था। इसे लेकर सामने रहने वाले पक्ष ने बुधवार को राज कुमायूं के घर पर हथियारों से हमला कर दिया। करीब 4 से पांच लोग घायल हो गए। घायलों को एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। हमले में बुरीतरह घायल राज कुमायूं ने दम तोड़ दिया। आरोपी पक्ष ने मृतक के घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगाने के साथ मृतक के घर में भी तोड़फोड़ कर दी। बाणगंगा पुलिस हत्या व हमले का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

दो दिन पूर्व ईंट भट्टे में हुई थी हत्या।

दो दिन पहले भी मारपीट का बदला लेने की नीयत से एक युवक की चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई थी। उस वारदात के पांचों आरोपी पकड़े जा चुके हैं।

बहरहाल, लगातार घटित हो रही हत्या की वारदातों ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जरूरत है कि पुलिस कानून का मखौल उड़ाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *