ओमैक्स हिल्स में डकैती की वारदात, परिवार के लोगों से मारपीट कर हजारों का माल ले उड़े बदमाश

  
Last Updated:  March 12, 2021 " 02:38 pm"

इंदौर : राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के राऊ बायपास स्थित ओमैक्स हिल्स में गुरुवार रात डकैती की वारदात हो गई।एक मकान में घुसे करीब 6 डकैत परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर कैश, गोल्ड व मोबाइल लूट ले गए।
डकैती की ये वारदात त्यागी परिवार के घर में हुई। देर रात उनके घर पर हथियार बंद 6 डकैतों ने धावा बोला। बताया जाता है कि 4 बदमाश घर में घुसे जबकि दो बाहर खड़े थे। उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ बेरहमीं से मारपीट की और घर में रखा गोल्ड , नकदी व मोबाइल लूट लिया। त्यागी परिवार के शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाले दिनेश शर्मा अपने पुत्रों के साथ बाहर निकले तो डकैत वहां से भाग निकले। अन्यथा त्यागी परिवार के साथ कोई अनहोनी हो सकती थी। परिवार के 3 लोगो को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज हेतु हॉस्पिटल ले जाया गया।

कॉलोनी में नहीं हैं पुख्ता सुरक्षा इंतजाम

यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि ओमैक्स सिटी प्रबंधको की गंभीर लापरवाही किसी दिन बड़ा हादसा करवा देगी। मुख्य द्वार पर गार्ड होने के बाद भी डकैत कालोनी में घुस गए , साथ ही गेट के कैमरों की रिकॉर्डिंग भी बंद पाई गई जबकि प्लाट बेचते वक्त ओमैक्स ग्रुप ने प्लाट धारकों से कालोनी में 24 घंटे 10 सुरक्षा गार्ड रखने का वादा किया था।

बहरहाल, सूचना मिलते ही डीआईजी सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर जांच-पड़ताल शुरू की। फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाया गया। बदमाशों के फिंगर प्रिंट एकत्रित किए गए। पुलिस के मुताबिक जल्दी ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *