कपिल शर्मा शो में चिंकी- मिन्की के किरदार से मिली पहचान- सुरभि

  
Last Updated:  March 14, 2022 " 07:14 pm"

इंदौर : कपिल शर्मा शो में जुड़वा बहनें चिंकी- मिन्की तो आपको याद होंगी। उस एपिसोड को लाखों लोगों ने पसंद किया था और ये दोनों बहनें रातोंरात स्टार बन गई थीं। इन जुड़वा बहनों का नाम है सुरभि और समृद्धि मेहरा।
प्रेस्टीज प्रबन्ध संस्थान के कार्यक्रम में अभिनेता सिद्धार्थ निगम के साथ अभिनेत्री सुरभि मेहरा ने भी शिरकत की। इस मौके पर सुरभि ने भी अपने अभिनय सफर को लेकर मीडिया से चर्चा की।

5 साल की उम्र से शुरू कर दिया था अभिनय।

सुरभि ने बताया कि हम दोनों बहनों ने 5 साल की उम्र से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। एक्टिंग- मॉडलिंग का शौक बढ़ता गया और कई विज्ञापन फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिला। 2018 से उन्होंने अपने वीडियोज टिकटॉक पर अपलोड करना शुरू किए। उन्हें देखकर कपिल शर्मा शो से उन्हें बुलावा आया।

चिंकी- मिन्की ने दिलाई पहचान।

सुरभि ने बताया कि कपिल शर्मा शो उनके करियर का टर्निंग पॉइंट रहा। चिंकी- मिन्की के किरदार को करोड़ों लोगों का प्यार मिला और देशभर में उनकी पहचान बनीं।

अभिनय के साथ जारी रखेंगी कॉमेडी शोज।

सुरभि ने बताया कि वे एक वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ निगम के वीडियो सांग ‘तुम मिली’ में भी उन्होंने अभिनय किया है। लाखों लोगों ने इसे देखा और सराहा है। वह और उनकी बहन समृद्धि कई शोज कर चुकी हैं।अभिनय के साथ कॉमेडी शोज भी वे जारी रखना चाहती हैं।

गंगूबाई जैसे रोल निभाने की है चाहत।

सुरभि ने बताया कि उन्हें ऐसे सशक्त किरदार निभाने की इच्छा है जिन्हें लोग याद रखें। जैसा दमदार रोल आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फ़िल्म में निभाया है, वैसे ही रोल की उन्हें दरकार है।

अपनी जगह बनाने के लिए करना पड़ा संघर्ष।

सुरभि ने बताया कि हम जुड़वा बहनों का कोई फिल्मी बैक ग्राउंड नहीं है। इसके चलते आगे बढ़ने के लिए खासी जद्दोजहद करनी पड़ी। ढेरों ऑडिशन दिए। अब जाकर थोड़ी- बहुत कामयाबी मिली है। अभी लंबा रास्ता तय करना है।

मुम्बई में भी हो इंदौर जैसी स्वच्छता।

सुरभि मेहरा इसके पहले भी इंदौर आ चुकी हैं। वे इंदौर की स्वच्छता की मुरीद हैं। उनका कहना था कि मुम्बई में भी इंदौर जैसी स्वच्छता की जरूरत है,जिससे प्रदूषण में भी कमीं आएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *