कमलनाथ के बयान पर बिफरे सीएम शिवराज, बोले मानसिक संतुलन खो चुके हैं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

  
Last Updated:  May 28, 2021 " 07:54 pm"

भोपाल : पूर्व सीएम कमलनाथ के भारत बदनाम वाले बयान पर सीएम शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कड़ा एतराज जताते हुए कमलनाथ को जमकर लताड़ लगाई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जवाब तलब करते हुए कहा कि वे बताएं कि क्या कमलनाथ के बयान से आप सहमत हैं…? आपके मध्यप्रदेश का अध्यक्ष कह रहा है ‘ये भारत बदनाम’ है।

कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है।

सीएम शिवराज ने कहा कि सत्ता जाने के बाद लगता है कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है। संस्कृत के एक श्लोक

‘जाको प्रभु दारुण दुख देही बाकी मती पहले हर लेही’ ।

का उल्लेख करते हुए सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’ ।

देश को बदनाम कहना देश के साथ गद्दारी है।

सीएम शिवराज ने कांग्रेस और उसके नेतृत्व पर तीखे हमले करते हुए कहा कि “अरे कमलनाथ जी, मैडम सोनिया गांधी जी, भारत अत्यंत प्राचीन और महान राष्ट्र है। इस की गौरव गाथाएं सारे विश्व ने गाई हैं।
इसी धरती पर जन्म लेकर कमलनाथ कह रहे हैं भारत बदनाम है।क्या अपने देश को बदनाम कहना, देश के साथ गद्दारी नहीं है ? क्या ये कांग्रेस की सोच है ?”

क्या पुराने दिग्गज नेता ऐसी कांग्रेस चाहते थे..?

सीएम शिवराज ने सवाल किया कि क्या स्वर्गीय पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा जी ऐसी कांग्रेस चाहते थे ? क्या कांग्रेस में यही शिक्षा दी गई है..?

कमलनाथ को कांग्रेस से बाहर करें।

सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी से कहा कि वे साफ करें कि क्या वे कमलनाथ के बयान से सहमत हैं, अगर हैं तो खुले तौर पर स्वीकार करें या फिर कमलनाथ को कांग्रेस से बाहर करें।

देश के नागरिक कहलाने के हकदार नहीं।

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश महासंकट से जूझ रहा है, देश जूझ रहा है। हम जनता के साथ मिलकर दिन- रात कोरोना संक्रमण रोकने में लगे हैं, कम करने में लगे हैं, लोगों की सेवा में लगे हैं, इलाज और दवाइयों के इंतजाम में लगे हैं लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बेशर्मी से देश को लांछित कर रहे हैं। लगता है उन्होंने मानसिक संतुलन खो दिया है संतुलन नहीं खोया तो इतना विकृत दृष्टिकोण है, विचार है, ऐसा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष भारत का नागरिक कहलाने का हकदार नहीं है।

भारत माता को बदनाम करने का प्रयास।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कमलनाथ के बयान पर सख्त नाराजगी जताते हुए उन्हें जमकर खरी- खोटी सुनाई है। शर्मा ने कहा कमलनाथ मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं। उनका बयान भारत माता को बदनाम करने का प्रयास है। ऐसा लगता है वे इटली या पाकिस्तान से संचालित हो रहे हैं। उन्होंने अपने बयान से देश विरोधी ताकतों को मजबूत किया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *