भू माफिया अरुण डागरिया दिल्ली से गिरफ्तार, 30 हजार का था इनामी

  
Last Updated:  July 16, 2020 " 10:39 am"

इंदौर : फरार भूमाफियाओं की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि भू माफिया अरुण डागरिया वर्तमान में दिल्ली में फरारी काट रहा है, सूचना पर तत्काल एक टीम कोे दिल्ली रवाना किया गया जिसने योजनाबद्ध ढंग से भूमाफिया आरोपी अरुण डागरिया पिता नेमीचंद डागरिया निवासी 6/3 न्यू पलासिया थाना तुकोगंज इन्दौर को, महिपालपुर क्षेत्र दिल्ली से हिरासत में ले लिया। इन्दौर लाकर आरोपी को थाना तेजाजी नगर में पंजीबद्ध प्रकरण में गिरफ्तारी हेतु सुपुर्द किया गया।

डागरिया के खिलाफ कई थानों में दर्ज हैं प्रकरण।

आरोपी अरूण डागरिया तेजाजी नगर के साथ लसूड़िया, राजेन्द्र नगर और तुकोगंज थाने में दर्ज प्रकरणों में फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर जोन द्वारा 30000/- रुपये के नकद इनाम की घोषणा की गई थी।

ये हैं डागरिया पर दर्ज मामले।

थाना तेजाजी नगर इन्दौर में वर्ष 2019 में फरियादी राजेश पाठक व अन्य आवेदकगणों ने सेटेलाइट वैली कॉलोनी मिर्जापुर खण्डवा रोड इन्दौर के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि करीब 504 भूखण्ड स्वामियों से विद्युत संयोजन एवं मेन्टेनेन्स के नाम पर करोड़ो रुपए ले लिए गए परंतु कोई भी विकास कार्य कॉलोनी में नहीं कराया गया और कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर धोखाधडी कारित की गई । वर्ष 2019 में थाना राजेन्द्र नगर में आवेदक अंजु पति नरेश मित्तल निवासी 01 गुमाश्ता नगर द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि अनावेदक अरुण डागरिया द्वारा प्लाट के पैसे लेकर प्लाट की रजिस्ट्री नही कराई गई। वर्ष 2020 में थाना लसूडिया पर आवेदक गोविन्द शर्मा पिता सत्यनारायण शर्मा निवासी 113 सुभाष नगर इन्दौर द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि अरुण डागरिया एवं अन्य के द्वारा प्लाट के रुपये लेकर प्लाट का स्वामित्व नही दिया गया।
इसी तरह वर्ष 2020 में थाना तुकोगंज में आवेदक हेमेन्द्र जैन पिता विमाल चन्द जैन निवासी जी -1कल्याण श्री हाउस 13/2 रेसकोर्स रोड ने अनावेदक अरुण डागरिया एवं अन्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फरियादी का आरोप था कि 402 प्रिंसेंस सेन्टर न्यू पलासिया को आरोपी ने धोखाधडी कर उन्हें विक्रय किया और लाखों रुपये हड़प लिए। आरोपी से अन्य घटनाक्रमों के बारे में भी विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *