कमलनाथ पैसों का रोना रोते थे, हम विकास के काम कराते हैं- शिवराज

  
Last Updated:  October 8, 2020 " 10:34 pm"

भोपाल : मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के चलते नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ लगातार सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कह रहे है कि वे जेब में नारियल लेकर घूमते हैं और कही भी फोड़ देते हैं। कमलनाथ के इस बयान पर सीएम शिवराज ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वह कमलनाथ की तरह पैसे का रोना नहीं रोते, क्योंकि वह विकास के काम कराते हैं।

विकास विरोधी है कांग्रेस।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के विकास के लिए उनकी सरकार काम कर रही है। सड़क पुल पुलिया सब बनवा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि वह शिलान्यास भी करते हैं तो कांग्रेस को तकलीफ होती है. क्योंकि कांग्रेस विकास विरोधी है। यही वजह है कि विकास के काम के विरोध में कांग्रेस चुनाव आयोग में शिकायत करती है। कमलनाथ के पास तो विकास कार्यों के लिए पैसा नहीं था लेकिन हमारी सरकार के पास विकास कार्यों के लिए भरपूर पैसा है।

बीजेपी ने नहीं किया कोई हमला।

अनूपपुर में पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बीजेपी की संस्कृति नहीं है। बीजेपी ऐसी किसी भी घटना का समर्थन नहीं करती। यदि कोई ऐसी घटना करेगा तो सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। हम केवल जनता के हित में काम करते हैं। हमला कराना हमारा काम नहीं है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *