कलेक्टर इलैया राजा टी ने दिखाई संवेदनशीलता, दिव्यांग विद्यार्थी को उपलब्ध कराया लैपटॉप

  
Last Updated:  June 7, 2023 " 12:13 pm"

इंदौर : कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी की दिव्यांगों के प्रति उदारता का एक और उदाहरण मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय में देखने को मिला। कलेक्टर डॉ. इलैया राजा ने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे होनहार दिव्यांग विद्यार्थी राजू भूवेल को अपने हाथों से लेपटॉप सौंपा। यह लैपटॉप जनसहयोग से दिया गया है।

कुंदन नगर निवासी राजू भूवेल पिछले दिनों कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी के समक्ष पहुंचा था।उसने बताया कि मैं दिव्यांग विद्यार्थी हूं। मैंने बीई कम्प्यूटर साईंस से किया है। अब मैं प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा हूं। मेरे पास लैपटॉप नहीं है। कलेक्टर ने उसकी बात को गंभीरता से सुना और वादा किया कि उसे हर संभव मदद की जाएगी। कलेक्टर ने अपना वादा पूरा करते हुए जन सहयोग से लैपटॉप उक्त दिव्यांग छात्र को दिलवाया।

लैपटॉप मिलने से खुश नजर आए राजू भूवेल ने कहा कि कलेक्टर साहब की यह उदारता और सहयोग मेरे लिए प्रेरणा बन गयी है। मैं अब पूरी मेहनत और इमानदारी से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करूंगा। सफलता मुझे जरूर मिलेगी। मेरा फर्ज बन गया है कि जिस तरह कलेक्टर साहब ने मेरी मदद की है मैं भी अपने जैसे अन्य जरूरतमंदों की मदद करूं। मैंने संकल्प लिया है कि मेरी नौकरी लगते ही जब भी मेरा पहला वेतन आएगा मैं उससे कुछ इसी तरह की सामग्री अन्य जरूरतमंद की मदद के लिए कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी के हाथो वितरित करवाउंगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *