कांग्रेस की नाकामी को बीजेपी विरुद्ध मीडिया और जनता की लड़ाई बताने पर पटवारी को पड़ी लताड़

  
Last Updated:  May 1, 2024 " 01:26 am"

प्रेस क्लब अध्यक्ष ने जीतू पटवारी को दी नसीहत।

अपनी असफलता का ठीकरा मीडिया और जनता पर न फोड़ने की दी नसीहत।

इंदौर : कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के नामांकन वापस लेकर बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी सदमें में हैं क्योंकि अक्षय बम को टिकट दिलवाने में उन्होंने ही अहम भूमिका निभाई थी। मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने इस बात को तो माना कि ये कांग्रेस संगठन की कमजोरी रही पर इसे वे बीजेपी के खिलाफ इंदौर की जनता और मीडिया की लड़ाई बनाने का प्रयास करते रहे। उनका कहना था कि बीजेपी मीडिया की आजादी पर भी अंकुश लगाने में जुटी है, इसलिए बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में मीडिया को भी आगे आना चाहिए।

पटवारी व्यंगात्मक लहजे में ये कहने से भी नहीं चुके कि मीडिया पर भी दबाव, प्रभाव बनाने का बीजेपी सता के जरिए प्रयास कर रही पर उन्हें उम्मीद है की मीडिया दबाव और प्रलोभन के आगे नहीं झुकेगा और सच्चाई का साथ देगा।

प्रेस क्लब अध्यक्ष ने पटवारी को दी नसीहत।

जीतू पटवारी के मीडिया पर कटाक्ष करने पर इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने जीतू पटवारी को नसीहत देते हुए कहा कि वे अपनी नाकामी का ठीकरा मीडिया और इंदौर की जनता पर न फोड़े। इंदौर का मीडिया मजबूत है और बेबाकी से सच्चाई को बयां करता है। उन्होंने पटवारी से कहा कि वे अपने उम्मीदवार को संभाल नहीं पाए और अब इसका दोष मीडिया व जनता को दे रहे हैं, यह गलत है।

इस्तीफे के सवाल को टाल गए पटवारी।

पटवारी से यह पूछने पर की इंदौर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस का प्रत्याशी ही नाम वापस लेकर बीजेपी में शामिल हो गया, क्या इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेकर वे प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे..? इस सवाल से असहज पटवारी ने कोई जवाब नहीं दिया और प्रेस वार्ता खत्म कर चल दिए।

पटवारी की प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, कृपाशंकर शुक्ला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, शोभा ओझा, चिंटू चौकसे, अमन बजाज आदि नेता भी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *