देर रात फिर सड़कों पर निकले कलेक्टर, बीआरटीएस पर लिया हालात का जायजा

  
Last Updated:  August 27, 2023 " 10:54 pm"

अनावश्यक सड़कों पर खड़े लोगों से किया जवाब – तलब।

कचरा व गंदगी पाई जाने पर दुकानदारों को लगाई फटकार।

भोलाराम उस्ताद मार्ग और भंवरकुआ चौराहे पर पुलिस बल तैनात करने के दिए निर्देश।

इंदौर : बीती रात कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉक्टर इलैया राजा ने इंदौर की सड़कों पर घूम घूम कर हालात का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने जहाँ कहीं भी अव्यवस्थाएं पाई वहाँ संबंधितों को आगाह किया और अनावश्यक सड़कों पर खड़े जन समूह से भी सवाल – जवाब किए। कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी ने रात 12:30 बजे राजीव गांधी चौराहे से शुरुआत कर रात 3:00 बजे तक निरीक्षण किया।

कलेक्टर ने भवरकुआं स्थित भोलाराम मार्ग पर अनावश्यक खड़े लोगों को घर जाने की समझाईश दी। उन्होंने लोगों से नशे की बिक्री को लेकर भी पूछताछ की। भंवरकुआ चौराहे पर कलेक्टर ने जूनी इंदौर एसीपी और भंवरकुवां टीआई को तलब कर जानकारी ली। उन्होंने भोलाराम उस्ताद मार्ग और भंवर कुआ चौराहे पर बल तैनात करने के निर्देश दिए।

गंदगी और नियमों के उलंघन पर पर दो दुकानें बंद कराई।

पलासिया चौराहे पर कलेक्टर ने दुकानों पर 24 ×7 का लोगो नहीं होने, रोड पर खड़ी गाड़ियां और फैला हुआ कचरा देखकर दुकानदार को जमकर फटकार लगाई। कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी ने तत्काल दुकान बंद करने आदेश दिया।

दुकानों का सामान बाहर तक फैला होने पर जताई नाराजगी।

वही एलाआईजी चौराहा पहुंचने पर कलेक्टर डॉ इलैयाराजा ने दुकानों का बाहर तक सामान देखकर नाराजगी जताई। मौके पर पहुंचे एसीपी परदेशीपुरा और थाना प्रभारी एमआईजी ने दुकानों के अतिक्रमण की जानकारी कलेक्टर को दी। इसके बाद कलेक्टर ने निरीक्षण कर स्पष्ट चेतावनी देते हुए कहा कि कल तक आप व्यवस्था सुधारें वरना नगर निगम के माध्यम से कार्रवाई की जाएगी। यहां कलेक्टर ने लोगों से देर रात आने का कारण भी पूछा। वहीं दुकानो में तैनात कर्मचारियों से वेतन एवं अन्य जानकारियां भी ली।

कचरा फैला होने पर दुकानदार को लगाई फटकार।

विजयनगर पहुंचकर कलेक्टर ने चाय के दुकान वालों को बुलाकर आसपास फैले कचरे के चलते जमकर डांटा एवं निर्देश दिया कि दुकान के बाहर आप स्वयं को साफ सफाई रखना है। साथ ही अतिरिक्त डस्टबिन लगाने के भी निर्देश दिए।

भ्रमण के दौरान कलेक्टर ने दुकानदारों से कहां कि किसी भी प्रकार की असामाजिक गतिविधि देखने पर पुलिस को सूचना दें, जिससे तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित हो सके।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *