महिला मित्र को परेशान करने वाले को लखनऊ से इंदौर बुलवाकर उतारा मौत के घाट

  
Last Updated:  March 6, 2024 " 12:15 am"

एरोड्रम पुलिस ने हाइलिंक सिटी के पास हुए अंधे कत्ल का चंद घंटों में किया पर्दाफाश।

मुख्य आरोपी व तीन नाबालिग साथी गिरफ्तार।

इंदौर : एक दिन पूर्व हाईलिंक सिटी के पास घटित अंधे कत्ल का चंद घंटों में पर्दाफाश करते हुए एरोड्रम पुलिस ने आरोपी और उसके नाबालिग साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की महिला मित्र से मृतक की दोस्ती ही उसकी मौत का कारण बन गई। मृतक द्वारा महिला मित्र को परेशान करने पर, आरोपी ने अपने नाबालिग साथियों के साथ मिलकर योजनाबद्ध ढंग से इस हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतक लखनऊ का रहने वाला था, वहीं से उसको बुलवाकर मौत के घाट उतारा गया।

एरोड्रम पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू एवं ब्लेड, घटना के वक्त पहने कपडे, मृतक का मोबाइल फोन एवं पर्स भी बरामद कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त जोन – 01 आदित्य मिश्रा ने प्रेस वार्ता के जरिए ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना एरोड्रम पर दिनाक 04.03.2024 को रात्रि 10-10.30 बजे के करीब सूचना प्राप्त हुई थी कि बाबाश्री गार्डन के पीछे पेपर फेक्ट्री के सामनें लीड्स मल्टी के पीछे हाईलिंक सिटी के किनारे खाली मैदान जहां अंधेरा एवं झाड़ियां हैं में एक अज्ञात व्यक्ति का शव खून से सना पड़ा है। मौके पर थाना एरोड्रम टीम वरिष्ठ अधिकारी तथा एफएसएल टीम पहुंची। घटना स्थल पर अज्ञात मृतक का शव पड़ा था जिसके गले व पेट पर तेज धारदार हथियार की चोटें पाई गई। घटना स्थल रक्तरंजित होकर घटना स्थल के आसपास मृतक का बैग भी पड़ा हुआ था। इसके चलते अपराध धारा 302 भादवि का अज्ञात आरोपियों के विरूध्द पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया।

पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के रहवासी,चौकीदार व राहगीरों से पूछताछ की गई। इसी के साथ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। इसके परिणाम स्वरूप आरोपियों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे और कुछ ही घंटों के अंदर हत्याकांड को अंजाम देने बाले अज्ञात आरोपी सहित घटना में शामिल तीन अपचारी बालक पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

महिला मित्र को परेशान करने पर उतारा मौत के घाट।

घटना के संबंध में मुख्य आरोपी अंश यादव से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि उसकी महिला मित्र द्वारा उसे दो दिन पूर्व बताया था कि एक लड़का तौकिर अहमद जो लखनऊ (उ.प्र.) का रहने वाला है, मेरी उससे बाट्सअप पर चेट के माध्यम से दोस्ती हो गई थी । इसी दोस्ती में ।तौकीर, आरोपी अश की महिला मित्र को लगातार परेशान कर रहा था और मिलने के लिये बुला रहा था। महिला मित्र की इस परेशानी को देखते हुए आरोपी अंश यादव ने अपने छोटे भाई व दो अन्य नाबालिग साथियों के साथ मिलकर तौकिर अहमद को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। इसके तहत महिला मित्र द्वारा दो दिन पूर्व मृतक को मिलने का झांसा देकर फोन लगाकर इंदौर आने को कहा गया, जिस पर मृतक तौकिर, महिला मित्र से मिलने सोमवार रात इंदौर आया। महिला मित्र एवं मृतक लगातार फोन पर सपर्क में थे और महिला मित्र से उसके प्रेमी अंश यादव संपर्क में था। घटना स्थल पर जैसे ही मृतक तौकिर आया, आरोपी अंश यादव ने अपने नाबालिग साथियों के साथ उस पर चाकू व ब्लेड से कई वार किए। हत्या के बाद मृतक का मोबाइल व पहचान पत्र आदि पर्स सहित लेकर मृतक की लाश को वहीं बगल में 100 मीटर दूर स्थित झाडियों में फेंक दिया। जहां मृतक का शव फेंका था वह एक अंधेरा व सूनसान स्थान है। आरोपियों ने मृतक का मोबाइल फोन फ्लाइट मोड़ पर कर दिया था ताकि पकड़ में न आ सके। लेकिन पुलिस की तत्परता से चंद घंटों में ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से महिला मित्र के संबंध में भी पूछताछ जारी है। उसे भी आरोपी बनाया गया है। आरोपी अंश यादव उम्र 19 वर्ष तक व उसके तीन अन्य नाबालिग साथी बाबु मुराई कॉलोनी इंदौर के निवासी हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *