कांग्रेस के पक्ष माहौल बनाएगा प्रियंका का रोड शो..?

  
Last Updated:  May 12, 2019 " 08:51 am"

इंदौर: प्रियंका गांधी वाड्रा के 13 मई को इंदौर में होनेवाले रोड शो का रूट तय हो गया है। शहर कांग्रेस कमेटी ने जंजीर वाला चौराहा से मालवा मिल होते हुए पाटनीपुरा तक का रूट प्रस्तावित किया था पर एसपीजी ने राजमोहल्ला से जवाहर मार्ग, पीवाय रोड होते हुए राजवाड़ा तक के रूट को हरी झंडी दी। शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि रुत तय होते ही
कांग्रेसजनों ने रोड शो की तैयारी शुरू कर दी है।

दो घंटे का होगा रोड शो।

प्रियंका गांधी 13 मई को शाम साढ़े चार बजे इंदौर पहुंचेंगी। भगतसिंह प्रतिमा राजमोहल्ला से उनके रोड शो की शुरुआत होगी। वहां से मुकेरीपुरा, मालगंज, नर्सिंग बाजार चौराहा, बम्बई बाजार, पीवाय रोड इमली साहब गुरुद्वारा होते हुए प्रियंका का रोड शो राजबाड़ा पर समाप्त होगा। कुल जमा दो घंटे रोड शो के लिए तय किये गए हैं।

पूरी ताकत झोंकेंगे कांग्रेसी।

प्रियंका गांधी पहली बार इंदौर में रोड शो करने आ रही है। स्थानीय कांग्रेस नेताओं को उम्मीद है कि प्रियंका का रोड शो पीएम मोदी की सभा के असर को खत्म करने के साथ कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने में कामयाब सिद्ध होगा। यही कारण है कि तमाम कांग्रेसी नेता अपने समर्थकों के साथ रोड शो को सफल बनाने में जुट गए हैं। पूरे रूट को पार्टी के झंडे- बैनरों से पाट दिया जाएगा। जगह- जगह मंच सजाकर प्रियंका गांधी का भव्य स्वागत किया जाएगा। नेताओं को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी भी सौंप दी गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *