कांग्रेस के लोग ही कह रहे हैं कमलनाथ ने करोड़ों रुपए लेकर टिकट बेचे

  
Last Updated:  October 23, 2023 " 12:29 pm"

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लगाया आरोप।

इंदौर : प्रदेश की सभी सीटों पर विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही कांग्रेस में चल रहे घमासान को लेकर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानसभा क्षेत्र एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने पीसीसी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है। बड़नगर से विधायक रहे मुरली मोरवाल का टिकट काटने के बाद मोरवाल के समर्थकों ने कमलनाथ के बंगले के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था। इस मामले को लेकर विजयवर्गीय ने कहा मुझे जानकारी मिली है कि कमलनाथ ने टिकट के लिए उम्मीदवारों से करोड़ों रुपए लिए हैं।कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बेहद आक्रोश है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ही कहा है कि हमने करोड़ों रुपए खर्च किए हैं, इसके बावजूद कइयों को टिकट नहीं मिला है, यह बहुत रंगीन आरोप है। यदि कांग्रेस के नेता ही ऐसा काम करेंगे तो मैं समझता हूं कांग्रेस जैसी पार्टी के बारे में प्रदेश की जनता को सोचना – समझना चाहिए।

पिछले दिनों कांग्रेस प्रवक्ता द्वारा दिए गए बयान कि सोनिया गांधी के खिलाफ बोलने पर भाजपा नेताओं को पाप लगेगा, इसको लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस नेता उनको कुछ भी माने, लेकिन जो गलत करते हैं, उसे गलत कहना पड़ेगा। सोनिया गांधी ने जिस तरीके से यूपीए सरकार में भ्रष्टाचार को संरक्षण दिया है, उनके खिलाफ तो बोलना ही पड़ेगा, इससे किसी को कोई पाप नहीं लगेगा।

विधानसभा क्षेत्र 1 के वार्ड 3 में कार्यालय का शुभारंभ।

रविवार शाम विधानसभा क्षेत्र एक के वार्ड 3 के कार्यालय का शुभारंभ कालानी नगर में कैलाश विजयवर्गीय के हाथों किया गया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि विधानसभा चुनाव हार 5 साल में एक बार आता है, लेकिन वोट डालने से पहले यह सोचना कि हम जिसे वोट डालते हैं, वह वोट देने लायक है या नही। सही जगह वोट डालने पर ही शहर, प्रदेश और देश का भला होगा। कांग्रेस को वोट देने से कुछ भी हासिल नही होगा। मैं पिछले 10 साल से शहर से बाहर था, इस वजह से विकास कार्य में सिर्फ सलाह दे पाता था, लेकिन अब शहर में आ गया हूं तो सिस्टम का हिस्सा बनकर काम करूंगा। इंदौर अभी स्वच्छता में नंबर वन है, लेकिन अब शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास में भी नंबर वन होगा।

मिल मजदूरों को बधाई दी।

अपनी बकाया राशि के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे हुकमचंद मिल मजदूरों को उनका पैसा मिलने का रास्ता साफ होने पर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव को बधाई देता हूं, दोनों ने मिलकर लंबे समय से रुके हुकमचंद मिल के मजदूरों को उनका हक देने का काम किया है। हमारे हुकुमचंद मिल के कर्मचारी लंबे समय से संघर्ष कर रहे थे, उनको उनकी जीत की बधाई देता हूं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *