कांग्रेस पर बीजेपी ने किया जवाबी हमला, चलाया ‘मैं भी शिवराज हूं’ अभियान

  
Last Updated:  October 14, 2020 " 12:40 am"

इंदौर :भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर मंगलवार को नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर ’’मैं भी शिवराज हूं’’ केम्पेन चलाया।
इस अवसर पर रणदिवे ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी किसान मोर्चा के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने सभा में सार्वजनिक रूप से कहा कि हमारे नेता कमलनाथ हिन्दूस्तान के दूसरे नम्बर के उद्योगपति हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की तरह नंगे-भूखे घर से नहीं है। कांगेस की ऐसी घृणित और कुत्सित मानसिकता की भारतीय जनता पार्टी घोर निंदा करती है। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता शिवराज के साथ है। कांग्रेस के इस संबोधन के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 24 घंटे के लिये सोशल मीडिया, फेसबुक, ट्वीटर, वाट्सअप व अन्य सोशल प्लेटफार्म पर मैं भी शिवराज हूं केम्पेन चलाया।
रणदिवे ने कहा कि उद्योगपति कमलनाथ तुम्हारी अमीरी तुम्हे मुबारक, हम भूखे-नंगे ही अच्छे है। हां हम भूखे-नंगे हैं इसलिये गरीबों का कष्ठ जानते है, शहरियां बहनों के खाते में एक हजार रूपये डलवाये, प्रदेश के सभी वर्ग के बच्चों की फीस भरवाते हैं। हमने सभी वर्गो के लिये संबल योजना बनाई, हम बेटियों का कन्यादान कराते है, किसानों को शून्य प्रतिशत ब्याज पर कर्ज देते है, किसानों को प्रतिवर्ष 10 हजार रूपये सम्मान निधि के दे रहे है। और होनहार विद्यार्थियों को लेपटाप व स्मार्ट फोन भी देते हैं। हम भूखे-नंगे है इसीलिये प्रदेश की जनता के हर दुख दर्द में उनके साथ खड़े है।
स्थानीय कार्यालय पर केम्पेन की तख्तियां हाथ में लेकर केम्पेन की शुरूआत की गई। जिन पर लिखा था अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज हूं।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, प्रदेश वार्ताकार जे.पी. मूलचंदानी, पं. अनिल शर्मा, देवकीनंदन तिवारी, विरेन्द्र पंवार, शैलेन्द्र महाजन, संजय शर्मा, मनोज पाल, सतीश चौधरी, रविन्द्र सांवलिया, पंकज यादव सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *